Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS WTC Final: हवा में उड़ते हुए स्टंप पर मारी गेंद, वीडियो में देखें अक्षर पटेल का उल्टे हाथ का थ्रो

WTC Final 2023: अक्षर पटेल भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल नहीं खेल रहे हों लेकिन उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना योगदान जरूर दे दिया है.

IND vs AUS WTC Final: हवा में उड़ते हुए स्टंप पर मारी गेंद, वीडियो में देखें अक्षर पटेल का उल्टे हाथ का थ्रो

wtc final india vs australia Axar Patel took a brilliant run out mitchell starc ind vs aus virat kohli rohit 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया ने दूसरे दिन कमाल का खेल दिखाया. टीम ने न सिर्फ गेंद से बल्कि अपनी फील्डिंग से भी विकेट हासिल किए. टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजों को रनआउट होते हुए बहुत कम देखा जाता है लेकिन भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने मिचेल स्टार्क को रनआउट कर पवेलियन की राह दिखाई. सबसे खास बात ये है कि अक्षर पटेल प्लेइंग 11 में शामिल भी नहीं हैं और वह कुछ देर के लिए ही मैदान पर आए थे. इस दौरान ही उन्होंने शानदार फील्डिंग से भारतीय टीम को एक और सफलता दिलाई.

ये भी पढ़ें: Steve Smith ने जड़ा टेस्ट करियर का 31वां शतक लेकिन Virat Kohli के आसपास भी नहीं फटकते

शार्दुल ठाकुर की गेंद पर मिचेल स्टार्क ने गेंद को लॉन्ग ऑन की दिशा में खेला लेकिन अक्षर पटेल ने 30 गज के घेरे के पास ही गेंद पर झपट्टा मारा और उड़ते हुए थ्रो कर दिया. गेंद सीधा जाकर स्टंप पर टकराई और स्टार्क रन पूरा नहीं कर सके और विकेट गंवा बैठे. आप भी देखें कैसे अक्षर पटेल ने अपनी शानदार फील्डिंग से ऑस्ट्रेलिया का एक विकेट चटकाया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

इस मुाकबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के पहले बल्लेबाजी करने कै न्यौता दिया. भारतीय गेंदबाजों ने टीम को शानदार शुरुआत दी और 76 के स्कोर तक उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेल और डेविड वार्नर को पवेलियन भेज दिया. इसके बाद स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड ने मोर्चा संभाला और पहले दिन ऑस्ट्रेलिया को कोई और नुकसान नहीं होने दिया. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए थे. स्टीव स्मिथ 95 रन बनाकर नाबाद थे तो ट्रेविस हेड 146 रन बनाकर खेल रहे थे. दूसरे दिन पहले ही ओवर में स्मिथ ने अपना शतक पूरा किया इसके बाद हेड ने भी 150 रन पूरे किए. स्मिथ को शार्दुल ठाकुर ने बोल्ड किया तो हेड दूसरे दिन का पहला शिकार बने. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement