Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अजिंक्य रहाणे ने एक हाथ से पकड़ा बेहतरीन कैच, कैरेबियाई बल्लेबाज भी रह गए हैरान

IND vs West Indies: वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की फील्डिंग के दौरान अजिंक्य रहाणे ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा था, जिसे देख सभी हैरान हो गए.

अजिंक्य रहाणे ने एक हाथ से पकड़ा बेहतरीन कैच, कैरेबियाई बल्लेबाज भी रह गए हैरान

IND vs West Indies Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे बैटिंग के जरिए तो कुछ खास कमाल नहीं कर सके लेकिन फील्डिंग के जरिए वो बेहतरीन प्रदर्शन करते रहे हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने टेस्ट मैच के तीसरे दिन दिया है और फील्डिंग के दौरान एक ऐसा कैच पकड़ा जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रहाणे के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही हैं. वहीं कैच देखकर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाज रवींद्र जडेजा तक हैरान रह गए. 

दरअसल, 35 साल के रहाणे ने स्लिप पर अपनी फिटनेस का प्रदर्शन करते हुए डाइव लगाकर एक शानदार कैच पकड़ा. यह कैच वेस्टइंडीज़ की दूसरी पारी के 87वें ओवर में लिया गया. रहाणे के इस कैच के चलते वेस्टइंडीज़ के जर्मेन ब्लैकवुड आउट हो गए थे. जबकि गेंदबाजी में उस दौरान रवींद्र जडेजा थे. दाएं हाथ के रहाणे ने इस कैच को बाएं से लपका.

यह भी पढ़ें- प्रेजेंटर ने भारतीय कप्तान को गलत नाम से बुलाया, हरमनप्रीत ने कर दी बोलती बंद

रहाणे का कैच हो गया वायरल

 ब्लैकवुड 2 चौकों की मदद से 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे. यह टेस्ट क्रिकेट में अजिंक्य रहाणे का 102वां कैच था. बता दें कि रहाणे का प्रदर्शन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान भी बेहतरीन रहा था. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अजिंक्य रहाणे अब तक वेस्टइंडीज़ के खिलाफ बल्ले से नाकाम ही दिखाई दिए. उन्होंने पहले मैच में 3 रन बनाए थे और दूसरे मैच की पहली पारी में वे सिर्फ 8 रन ही बना सके.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड की जीत के रास्ते में रोड़ा बन सकती हैं ये चीजें, ड्रॉ से ऑस्ट्रेलिया को फायदा

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीन दिन पूरे हो चुके हैं. पहली पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए वेस्टइंडीज़ की टीम ने तीसरे दिन 5 विकेट खोकर 229 रन बना लिए हैं.  मेज़बान टीम की ओर से एलिक अथानाज 37 और जेसन होल्ड 11 रनों पर नाबाद लौटे थे. वेस्टइंडीज़ की टीम अभी 209 रनों से पीछे है, भारतीय टीम ने पहली पारी में 438 रन बनाए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement