Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रीलंका के इस धुआंधार बल्लेबाज ने अचानक ले लिया संन्यास, टीम में वापसी के लिए कर रहे थे मशक्कत

Lahiru Thirimanne ने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास को लेकर पोस्ट शेयर किया है और अपने 13 साल के करियर को लेकर लोगों का धन्यवाद दे दिया है.

श्रीलंका के इस धुआंधार बल्लेबाज ने अचानक ले लिया संन्यास, टीम में वापसी के लिए कर रहे थे मशक्कत

Lahiru Thirimanne

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका के धाकड़ बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने (Lahiru Thirimanne) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 22 जुलाई को एक सोशल मीडिया के जरिए रिटायरमेंट का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करने के मौका मिलना सम्मान की बात है. धाकड़ बल्लेबाज कई महीनों से टीम से बाहर था. उन्होंने श्रीलंका की ओर से आखिरी मैच मार्च 2022 में खेला, जो टेस्ट था. थिरिमाने ने जनवरी 2010 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था और 13 साल के करियर के बाद क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया है.

श्रीलंका के थिरिमाने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर की. उन्होंने लिखा, ''देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलना बहुत ही सम्मान की बात है. 13 साल के सफर के दौरान मुझे बेहद प्यारी यादें मिलीं. इस सफर में शुभकामनाओं के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. अब आप से अगले पड़ाव पर मुलाकात होगी."

यह भी पढ़ें- धोनी के बाद कौन होगा CSK का कप्तान, इस खिलाड़ी ने खोल दिया राज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lahiru Thirimanna (@thiri66)

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

थिरिमाने की पोस्ट पर फैंस अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस ने लिखा कि हम थिरिमाने को मिस करेंगे तो वहीं ने उन्हें नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं. बता दें कि थिरिमाने ने अपने करियर में कुल 197 इंटरनेशनल मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 3 शतक और 10 अर्धशतक की बदौलच 2088 रन बनाए. इस दौरान औसत 26.43 का रहा है

यह भी पढ़ें- क्या दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज रोकेगी भारतीय टीम का विजयरथ, पहली पारी में दे रही है कड़ी टक्कर

कैसा रहा है प्रदर्शन

उनका सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर नाबाद 139 रन रहा है. वे 26 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 291 रन बना चुके हैं. थिरिमाने ने फर्स्ट क्लास मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. थिरिमाने ने 127 मैचों में 34.77 के औसत से 3164 रन जुटाए. उन्होंने 50 ओवर फॉर्मेट में 4 सेंचुरी और 21 फिफ्टी ठोकीं. उन्होंने 26 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले और 16.17 के औसत से 291 रन जोड़े. उन्होंने इस फॉर्मेट में कोई अर्धशतक नहीं लगाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement