Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नई जर्सी में मस्ती करती नजर आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया फोटोशूट का वीडियो

IND vs Wi Odi Series के लिए टीम इंडिया का फोटोशूट हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें भारतीय खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

नई जर्सी में मस्ती करती नजर आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया फोटोशूट का वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद अब टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से होगी. तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय टीम के प्लेयर्स नई वनडे जर्सी के फोटोशूट के दौरान मस्ती करते नजर आए हैं, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. 

बता दें कि इस सीरीज के लिए दोनों टीमों का एलान पहले ही किया जा चुका है. हाल ही में बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उपकप्तान हार्दिक पांड्या और पूरी टीम सीरीज से पहले फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही है. ईशान किशन और शुभमन गिल ने भी इस वीडियो में दिख रहे हैं जो कि खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 23 साल के पाकिस्तानी बल्लेबाज ने श्रीलंका को उसके घर पर झुकाया, ठोका चौथा शतक  

रोहित और विराट गायब

खास बात यह है कि इस फोटोशूट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दिखाई नहीं दे रहे है. माना जा रहा है कि दोनों पहले शूट करा के निकल गए थे.  बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Rolls Royce चलाते नजर आए MS Dhoni, देंखें कैप्टन कूल का ये धांसू वीडियो 

वनडे के लिए ये है भारतीय टीम

रोहित शर्मा (C), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (WC), ईशान किशन (WC), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, मुकेश कुमार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement