Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Raid Case: पीयूष जैन के तहखाने में मिले करोड़ों रुपये फिर घर के बाहर क्यों खड़ी रहती थी खटारा स्कूटर?

कन्नौज के इत्र कारोबारी Piyush Jain ने काली कमाई घर के तहखाने में छुपा रखी थी. लोगों के सामने सादगी से रहने का नाटक करते हुए स्कूटर से चलते थे.

Kanpur Raid Case: पीयूष जैन के तहखाने में मिले करोड़ों रुपये फिर घर के बाहर क्यों खड़ी रहती थी खटारा स्कूटर?

Kanpur raid case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए स्पेशल: कन्नौज इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर से रेड में निकली करोड़ों की दौलत से हर कोई हैरान है. जैन के बारे में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. स्थानीय लोगों ने हमारे सहयोगी चैनल जी न्यूज को बताया कि लो प्रोफाइल दिखाने के लिए जैन सड़कों पर खटारा स्कूटर पर घूमते थे. 

बड़ी गाड़ी नहीं स्कूटर थी जैन की सवारी 
स्थानीय लोगों ने बताया कि लोगों के लिए पीयूष जैन के घर से निकले 257 करोड़ कैश पर यकीन नहीं हो रहा. उनका कहना है कि कन्नौज की गलियों में अक्सर उसे एक पुराने स्कूटर पर घूमते देखा जा सकता था. लोगों ने बताया कि कन्नौज में वह सादगी से ही जीवन जीते थे. 

पढ़ें: Kanpur Raid Case: इत्र कारोबारी Piyush Jain अरेस्ट, घर के तहखाने से मिला था 257 करोड़ कैश

कई ठिकानों पर GST इंटेलिजेंस टीम की छापेमारी
अहमदाबाद में इत्र कारोबारी के ट्रक में 200 से ज्यादा नकली बिल मिले. इसके बाद कानपुर के घर, गोदाम समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की गई. छापेमारी में अब तक 257 करोड़ कैश, लाखों की ज्वेलरी और बहुत सा कीमती सामान जब्त किया गया है. 

गिरफ्तारी के बाद काली कमाई से उठेगा राज? 
जांच टीम ने पीयूष जैन को फिलहाल अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें अहमदाबाद ले जाया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जांच टीम के हाथ कई सुराग लगे हैं. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में कई नए खुलासे हो सकते हैं.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement