Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इतना Thrill कि Netflix भी फेल, 5 किताबें जो सोने नहीं देंगी

आज हम आपको 5 सबसे रहस्य और रोमांच से भरपूर किताबों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन किताबों को पढ़कर आपको मिलेगा चौचक मजा.

Latest News
इतना Thrill कि Netflix भी फेल, 5 किताबें जो सोने नहीं देंगी

व्यंग्य विधा में लिखी इन किताबों ने समाज का चेहरा दिखा दिया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

रहस्यमयी किताबें पढ़ने का अपना एक अलग आनंद है. इन किताबों के हर मोड़ पर आपका सामना रोमांचित करने वाले तथ्यों से होता है. सस्पेंस नुमा खुलासों से आप बंधे रहते हैं. ये किताबें आपके मन और चेतना को जगाए रखती हैं. इनकी रोचकता ऐसी कि आपने एक पन्ना पलटा नहीं कि आप इसे एक सांस में पढ़ डालते हैं. आज हम आपको 5 सबसे रहस्य और रोमांच से भरपूर किताबों के बारे में बताने जा रहे हैं. इसे पढ़कर आपको मिलेगा चौचक मजा.

किताब- द गर्ल इन रूम 105 (The Girl in Room 105)
लेखक- चेतन भगत
प्रकाशक- वेस्टलैंड 

चेतन भगत इस किताब के लेखक हैं. किताब 'द गर्ल इन रूम 105' पूरी तरह से रोचकताओं और रोमांचकारी किस्सागोई से भरा हुआ है. इस शानदार कहानी की शुरुआत केशव के किरदार से होती है. इस किताब के हर पड़ाव पर एक नया सच सामने आता है. ये किताब आपको जरूर पढ़नी चाहिए. 

किताब- मैं अपराधी जन्म का
लेखक- सुरेंद्र मोहन पाठक
प्रकाशक- पेंगुइन

ये किताब पूरी तरह से रहस्यमयी थ्रिलर किताब है. सुरेंद्र मोहन पाठक इस किताब के लेखक हैं. इसको पढ़ते हुए आपको लगेगा कि आप कोई दिलचस्प थ्रिलर मूवी देख रहे हैं. इस किताब को सोशल मीडिया पर लोगों ने बड़ी संख्या में सराहा है. इस रहस्यमयी थ्रिलर किताब का मुख्य पात्र का नाम सोहल है. सोहल की शख्सियत ऐसी है कि दुश्मन उसके नाम से थर्राते हैं.

किताब- The Inmate Best Book to Read
लेखक- फ्रीडा मैकफैडेन
प्रकाशक- पेंगुइन

थ्रिलर किताबों की सबसे खास बात ये होती है कि ये रोमांच, एक्शन और रोमांस से भरी होती है. ये किताब भी इन सभी वाकयों से भरपूर है. इस किताब के लेखक फ्रीडा मैकफैडेन हैं. फ्रीडा रोमांचक और रहस्यमयी किताबों को लेकर काफी मशहूर हैं. इस किताब की शुरुआत एक जेल से होती है, आगे ये कहानी एक नर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. ये नर्स मूल रूप से एक व्यापारी है. 

किताब- काला नाग
लेखक- सुरेंद्र मोहन पाठक
प्रकाशक- पेंगुइन

ये थ्रिलर किताब पूरी तरह से दिलचस्प घटनाक्रमों से भरी हुई है. इसके लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक हैं, जो इस जॉनर के चर्चित रायटर हैं. इसकी कहानी पुलिस और अंडरवर्ल्ड के नजदीक घूमती हुई नजर आती है. इसमें एक वाकये को बेहद रोचक तरीके से दर्शाया गया है, जहां एक थाना प्रभारी अपने एक ऑफिसर के खिलाफ एक खास षड्यंत्र रचता है. 

किताब- ज़मीर का क़ैदी
लेखक - सुरेंद्र मोहन पाठक
प्रकाशक- सुरेंद्र मोहन पाठक

इस रोमांचकारी किताब का मुख्य किरदार खुद को 'काला नाग' घोषित कर चुका है. उसका दावा है कि अगर उसने काट लिया तो सामने वाला पानी भी नहीं मांगेगा. इस किताब में माफिया, पुलिस, राजनीति और ड्रग्स के व्यापार के आपसी संबंध को बेहद प्रभावशाली तरीके से दर्शाया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement