Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UGC NET और NEET PG के बाद अब बिहार TET की परीक्षा भी रद्द, BSEB ने बताई वजह

देश में परीक्षाओं के रद्द होने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा. नीट पीजी, यूजीसी नेट, सीएसआईआर यूजीसी नेट के बाद अब बिहार TET की परीक्षा कैंसिल कर दी गई है, जानें डिटेल्स

Latest News
UGC NET और NEET PG के बाद अब बिहार TET की परीक्षा भी रद्द, BSEB ने बताई वजह

Bihar TET Exam (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूजीसी नेट-नीट पीजी जैसी नेशनल लेवल की परीक्षाओं के रद्द होने के बाद अब राज्य स्तर की परीक्षाएं भी कैंसिल होने लगी हैं. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने टीचर एलिजिबिलटी टेस्ट(द्वितीय) यानी TET की परीक्षा कैंसिल कर दी. यह परीक्षा 26 जून से 28 जून तक होने वाली है. बोर्ड ने ऐलान किया है कि जल्द ही परीक्षा की नई तारीखों को जारी किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- NEET से शुरू हुआ मामला UGC NET तक पहुंचा, जानें अब तक क्या-क्या हुआ

ऑफिशियल नोटिफिकेशन में बोर्ड ने कहा कि सभी जिला शिक्षा अधिकारी, सभी जिला कार्यक्रम अधिकारी(स्थापना), परीक्षा में शामिल हो रहे शिक्षकों और सभी संबंधित लोगों को सूचित किया जाता है कि अपरिहार्य कारणों की वजह से शिक्षकों की सक्षमता परीक्षा 2024 (द्वितीय) स्थगित कर दी गई है. इसके नई तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा. 

यहा पढ़ें ऑफिशियल नोटिफिकेशन-

बता दें इससे पहले यूजीसी नेट और नीट यूजी से जुड़े पेपर लीक के मामले सामने आ चुके हैं. 20 जून को शिक्षा मंत्री ने कथित डार्कनेट पर यूजीसी नेट का पेपर लीक होने के बाद यूजीसी नेट की परीक्षा कैंसिल कर दी थी. इसके पहले सीएसआईआर यूजीसी नेट की परीक्षा भी कैंसिल की जा चुकी है. 

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement