Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

NEET UG पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस ने 13 को दबोचा, फिर से होगा Exam?

NEET UG पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने13 लोगों को पकड़ा गया और आगे की जांच स्पेशल यूनिट कर रही है.

Latest News
NEET UG पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस ने 13 को दबोचा, फिर से होगा Exam?

NEET UG Paper Leak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार पुलिस ने पटना में नीट यूजी के पेपर लीक से जुड़े मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें 4 परीक्षार्थी और उनके रिश्तेदार शामिल हैं. बता दें 5 मई को नीट यूजी के एग्जाम देशभर में आयोजित हुए थे और उसके बाद से पेपर लीक की खबरें आने लगी थीं, जिसे एनटीए ने महज अफवाह बताया था. 


यह भी पढ़ें- NEET UG 2024 पेपर लीक की खबरों पर क्या बोला NTA?


मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल पेपर लीक के मामले की जांच बिहार पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस यूनिट (EOU) कर रही है.  पेपर लीक को लेकर पटना के शास्त्री नगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया था और जांच के बाद पुलिस ने 13 आरोपियों को धर दबोचा. गिरफ्तार हुए आरोपियों में से एक शख्स बिहार लोक सेवा आयोग शिक्षक भर्ती परीक्षा (टीआरई 3) पेपर लीक मामले में भी शामिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- NEET UG 2024: ये रहा Dress Code, इन चीजों के साथ Exam Hall में नहीं मिलेगी Entry

सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और इनसे बिहार पुलिस की स्पेशल यूनिट(EOU) पूछताछ करेगी. पुलिस ने आरोपियों के पास से आपत्तिजनक डॉक्युमेंट्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज जब्त किए हैं. जांच में पता चला है कि 5 मई के एग्जाम से पहले ही  NEET-UG के प्रश्न पत्र और उत्तर 35 उम्मीदवारों में बांटे गए थे.

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement