Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSIR UGC NET 2024: NTA ने जारी किया एडमिट कार्ड, csirnet.nta.ac.in पर ऐसे करें चेक

NTA ने CSIR UGC NET 2024 जून के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. csirnet.nta.ac.in पर इस डायरेक्ट लिंक से आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Latest News
CSIR UGC NET 2024: NTA ने जारी किया एडमिट कार्ड, csirnet.nta.ac.in पर ऐसे करें चेक

CSIR UGC NET 2024 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

CSIR UGC NET 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने CSIR UGC NET 2024 जून एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन कैंडिडेट्स ने सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट csirnet.nta.ac.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- 

कब होगा एग्जाम
काउंसिल ऑफ साइंटिफिक एंड इंडस्ट्रियल रिसर्च CSIR यूनिवर्सिटी ग्रांट्स कमीशन UGC नेशनल एलिजिबिलटी टेस्ट NET का एग्जाम 25, 26 और 27 जुलाई को आयोजित किया जाएगा. CSIR UGC NET का एग्जाम विभिन्न एग्जाम सेंटर्स में दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा. मॉर्निंग शिफ्ट में सुबह 9 से दोपहर 12 और दोपहर की शिफ्ट में दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक पेपर होगा. 

एग्जाम में शामिल होने के लिए कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड अपने साथ लाना अनिवार्य है. इसके साथ ही एक वैलिड फोटो आइडेंटिटी प्रूफ भी अपने साथ जरूर लेकर जाएं.

इस डायरेक्ट लिंक से आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

NTA ने जारी किया प्रैक्टिस पेपर
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने आगामी CSIR UGC NET 2024 एग्जाम में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स के लिए प्रैक्टिस पेपर भी जारी कर दिया है. इस प्रैक्टिस पेपर को सॉल्व कर स्टूडेंट्स टाइम मैनेजमेंट और असल एग्जाम में आने वाले सवालों के सैंपल जान पाएंगे.

इस डायरेक्ट लिंक से आप प्रैक्टिस पेपर को एक्सेस कर सकते हैं.

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement