Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Post GDS 2024 Results: ग्रामीण डाक सेवक की पहली मेरिट लिस्ट जारी, यहां करें चेक

अगर आपने इंडिया पोस्ट के ग्रामीण डाक सेवक पदों के लिए आवेदन किया था तो नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं.

Latest News
India Post GDS 2024 Results: ग्रामीण डाक सेवक की पहली मेरिट लिस्ट जारी, यहां करें चेक

India Post GDS 2024 Results

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

India Post GDS 2024 Results: इंडिया पोस्ट ने ग्रामीण डाक सेवक (GDS) भर्ती 2024 के लिए पहली मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. जिन कैंडिडेट्स ने इन पदों के लिए आवेदन किया था, वे ऑफिशियल वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in और indiapostgdsonline.cept.gov.in पर जाकर सर्कल वार और श्रेणी वार मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- बिना एग्जाम-इंटरव्यू India Post में मिल रही नौकरी, 10वीं पास तुरंत भरें फॉर्म

बिना एग्जाम-इंटरव्यू के होगा सिलेक्शन
आंध्र प्रदेश, असम, दिल्ली, गुजरात, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र, ओडिशा, पंजाब, तमिलनाडु, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल सहित कई डाक सर्किलों के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है. दूसरे सर्किलों का रिजल्ट भी जल्द ही जारी होने की उम्मीद है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से देशभर के कुल 44228 जीडीएस पदों पर भर्तियां की जानी हैं. उम्मीदवारों का चयन बिना किसी लिखित परीक्षा या इंटरव्यू के सिर्फ 10वीं के नंबरों के आधार पर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- इस राज्य में पुलिस कांस्टेबल बनने का बढ़िया मौका, 12वीं पास फटाफट करें अप्लाई 

15 जुलाई से मांगे गए थे आवेदन
शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और उसके बार मेडिकल टेस्ट होगा. अगर इस दौर के बाद भी वैकेंसी खाली रहेगी तो आगे और मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी. बता दें इंडिया पोस्ट ने 15 जुलाई से 5 अगस्त तक इन पदों के लिए आवेदन मांगे थे. कैंडिडेट्स आगे की मेरिट लिस्ट और अपडेट्स के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

यहां क्लिक कर आप डायरेक्ट मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं.

 

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement