Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CUET UG 2024: NTA कब जारी करेगा CUET का Answer Key और Result?

अगर आपने सीयूईटी अंडरग्रेजुएट का एग्जाम दिया है और आंसर की के साथ रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं तो पढ़ें अहम अपडेट

Latest News
CUET UG 2024: NTA कब जारी करेगा CUET का Answer Key और Result?

CUET UG 2024 (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

CUET UG 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी जल्द ही कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेस टेस्ट अंडरग्रेजुएट यानी CUET UG का प्रोविजनल आंसर की जारी कर सकती है. एक बार आंसर की जारी होने के बाद जिन स्टूडेंट्स ने 15 मई से 29 मई के बीच इसका एग्जाम दिया थे, वे अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट exams.nta.ac.in/CUET-UG पर जाकर चेक कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें- माफिया डॉन अतीक अहमद के दोनों बेटे CISCE बोर्ड की परीक्षा में पास, जानें कितने परसेंट नंबर मिले

23 जून को एनटीए ने बताया था कि CUET प्रोविजनल आंसर की अगले हफ्ते जारी कर सकता है. इसके बाद एजेंसी 1 हफ्ते से 10 दिन में फाइनल रिजल्ट भी जारी कर देगी. इसके अलावा एनटीए की बुलेटिन में 30 जून को CUET UG 2024 का रिजल्ट जारी करने का डेट बताया गया है. हालांकि एनटीए के सीनियर अधिकारियों का कहना है इस परिस्थिति में इस डेडलाइन पर रिजल्ट जारी कर पाना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें- CUET UG 2024 की Exam City Slip जारी, nta.ac.in पर फटाफट करें डाउनलोड

बता दें पिछले साल प्रोविजनल आंसर की 29 जून को जारी किया गया था, जिसके बाद कई स्टूडेंट्स ने गड़बड़ियों की शिकायत की थी. इसके बाद एनटीए ने 3 जुलाई को दोबारा आंसर की जारी की थी. पिछले साल सीयूईटी के एग्जाम्स 21 मई से 17 जून के बीच आयोजित किए गए थे और इसके नतीजे 15 जुलाई को जारी किए गए थे. 
 

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement