Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agnipath Scheme पर Ravi Kishan की बेटी ने लिया बड़ा फैसला, सुपरस्टार ने ट्वीट कर दी जानकारी

Ravi Kishan Tweet On Agnipath Scheme: रवि किशन ने अग्निपथ स्कीम को लेकर अपनी बेटी के फैसले के बारे में ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है.

Latest News
Agnipath Scheme पर Ravi Kishan की बेटी ने लिया बड़ा फैसला, सुपरस्टार ने ट्वीट कर दी जानकारी

Ravi Kishan Daughter On Agnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम पर रवि किशन की बेटी का फैसला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ravi Kishan Tweet On Agnipath Scheme: भारत सरकार के अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर किए गए ऐलान के बाद से ही जबरदस्त विवाद का सिलसिला देखने को मिल रहा है. कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, इन सबतके बीच अभिनेता और राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) का एक ट्वीट जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस ट्वीट में उन्होंने इस स्कीम को लेकर अपनी बेटी के फैसले के बारे में बताया है. इसके साथ ही रविकिशन ने अग्निवीर (Agniveer) बनने  की इच्छा रखने वाले लोगों को भी संदेश दिया है.

Ravi Kishan Tweet

रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने ट्विटर हैंडल से जो पोस्ट किया है उसमें अपनी बेटी इशिता शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में इशिता एनसीसी की ड्रेस पहने हुए और हाथ में हाथ में सर्टिफिकेट पकड़े नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के जरिए रवि किशन ने अग्निवीर बनने के लिए युवाओं को प्रेरित किया है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में हुई अग्निपथ योजना को लेकर बातचीत भी साझा की है. यहां देखें वायरल हो रहा रवि किशन का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Agnipath: विरोध प्रदर्शन के बीच वायरल हुई फिल्म की ये कविता, पिता ने बेटे को दी जिंदगी की अहम सीख

 

Ravi Kishan Daughter

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए रवि किशन ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी बिटिया इशिता शुक्ला आज सुबह बोली पापा. मैं भी अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हूं. मैंने बोला उससे आगे बढ़ो बेटा'. वहीं, रवि किशन के इस पोस्ट पर उनके फॉलोवर्स इशिता को बधाइयां देते दिख रहे हैं और इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज और नेताओं ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- किस्मत कभी भी बदल सकती है... Anupam Kher ने सुनाई कविता, वीडियो देख लोग बोले- दिल जीत लिया

क्या है Agnipath Scheme?

बता दें कि अग्निपथ योजना के तहत थलसेना, जलसेना और वायुसेना में 4 साल के लिए सैनिकों की भर्ती की जाएगी. उसके बाद 75 फीसदी जवानों को घर भेज दिया जाएगा और बाकी जवान सेना के स्थाई पद पर नियुक्त किए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement