Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey Suicide Case: कथित बॉयफ्रेंड Samar Singh के खिलाफ केस दर्ज, मां ने दो पर लगाए गंभीर आरोप

Akanksha Dubey Suicide Case: एक्ट्रेस की मां ने कथित बॉयफ्रेंड Samar Singh और उसके भाई पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं.

Akanksha Dubey Suicide Case: कथित बॉयफ्रेंड Samar Singh के खिलाफ केस दर्ज, मां ने दो पर लगाए गंभीर आरोप

Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे की आत्महत्या की खबर ने देश भर को हिलाकर रख गया है. एक्ट्रेस का शव वाराणसी के एक होटल में मिला था. वहीं, इस केस में चल रही पुलिस जांच के बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस की मां ने आकांक्षा के कथित बॉयफ्रेंड समर सिंह (Samar Singh) और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस की मां (Akanksha Dubey Mother) ने इन दिनों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और इसमें पैसों की धोखाधड़ी की बात भी सामने आ रही है. इस मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है.

आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के बाद परिवार और फैंस के साथ- साथ इंडस्ट्री भी सदमे में है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने समर सिंह और उसके भाई संजय पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि आकांक्षा को समर सिंह और इसके भाई ने टॉर्चर किया था और जान से मारने की धमकी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को मधु ने ये भी आरोप लगाया है कि समर सिंह ने उनकी बेटी से पैसे लिए थे जो लंबे समय से लौटाए नहीं थे, इसी बात पर दोनों का विवाद भी हुआ था.

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey Suicide: मौत की रात 2 बजे हुआ था कुछ ऐसा, पूरी कहानी जानकर रूह कांप जाएगी

मधु दुबे ने वाराणसी जाकर ये मामला दर्ज करवा दिया है और इस केस में सारनाथ थाने की पुलिस जांच में जुट गई है. समर सिंह और संजय सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धमकाने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इसके बाद आकांक्षा के कॉल रिकॉर्ड्स और व्हाट्स एप चैट को भी खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी जानती हैं आकांक्षा दुबे की मौत की वजह? पोस्ट शेयर कर बोलीं 'तुम्हारा डर सही साबित हुआ'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement