Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshara Singh: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Bhojpuri एक्ट्रेस, दुल्हन बनकर वेडिंग लुक में आईं नजर

Bhojpuri सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक Akshara Singh अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. इन फोटोज में वो ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं.

Latest News
Akshara Singh: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Bhojpuri एक्ट्रेस, दुल्हन बनकर वेडिंग लुक में आईं नजर

Akshara Singh अक्षरा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी फिल्मों की फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फिल्मों के अलावा अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी बीच पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं. इन तमाम खबरों के बीच अक्षरा सिंह ब्राइडल लुक (Akshara Singh Bridal look) में नजर आईं जिसने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं उनके कई फैंस का दिल टूट गया है. हम आपको बताते हैं आखिर माजरा क्या है.

अक्षरा सिंह ब्राइडल लुक में नजर जरूर आईं पर उनकी शादी नहीं होने जा रही हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने सफाई देते हुए कि वह अभी शादी नहीं कर रही हैं. शादी करने में अभी वक्त है. अक्षरा सिंह ने कहा कि वह चार से पांच साल बाद शादी करेंगी. उन्होंने यह भी कहा था कि शादी एक बर्बादी है और उन्हें अब यह बर्बादी नहीं करनी चाहिए. इसके बावजूद लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर एक्ट्रेस इस लुक में क्यों नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? चौंका देगा रिएक्शन

बता दें कि अक्षरा सिंह अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘टिंकिया'(Tinkiya) के रिलीज के लिए वाराणसी आई थीं. इस दौरान उन्होंने दुल्हन बनकर सभी को चौंका दिया था. उनका ये गाना टिंकिया पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था जो काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 3.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और ये गिनती अब भी जारी है. 

ये भी पढ़ें: Akshara Singh की इस हरकत पर फूटा पिता का गुस्सा, सेट पर पहुंचकर कर डाली पिटाई-Video

अक्षरा सिंह एक्ट्रेस के अलावा एक अच्छी सिंगर भी है. अपनी आवाज से वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनकी फिल्में और म्यूजिक वीडियो देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं. हालांकि वो भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं. 

यहां देखें Akshara Singh का लेटेस्ट गाना: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement