Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? चौंका देगा रिएक्शन

Akshara Singh और Pawan Singh एक वक्त पर Bhojpuri सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी रह चुकी है. वहीं, दोनों के बीच विवाद भी खूब सुर्खियों में रहा है.

Latest News
Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? चौंका देगा रिएक्शन

Akshara Singh Reaction On Controversy With Pawan Singh: पवन सिंह से विवाद पर बोली अक्षरा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं लेकिन उनके फैंस पवन सिंह (Pawan Singh) के संग उनकी सुपरहिट जोड़ी को बहुत मिस करते हैं. यही वजह है कि दोनों के बीच का विवाद आज भी चर्चाओं में आ जाता है. हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. जब अक्षरा से पवन सिंह को लेकर एक सवाल किया गया. इस पर अक्षरा सिंह का रिएक्शन आपको हैरान कर देगा.

दरअसल, हाल ही में अक्षरा सिंह एक इवेंट पर पहुंची थीं. यहां पर वो मीडिया से बातचीत करती नजर आईं. ऐसी ही एक बातचीत के दौरान उनसे पवन सिंह के साथ उनकी कैमिस्ट्री और विवाद को लेकर सवाल कर लिया गया. इस पर अक्षरा सिंह कतई परेशान नहीं हुईं. उन्होंने सवाल पर कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि आप भी हैरान रह जाएंगे. ये पहली बार था जब वो सालों बाद पवन सिंह से साथ हुए विवाद पर बात कर रही थीं. उन्होंने इससे पहले अपने यूट्यूब पर इसे लेकर वीडियोज शेयर किए हैं. वहीं, मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह का सवाल आते ही उन्होंने पूरी तरह से सवाल को इग्नोर कर दिया. वो रिपोर्टर को नजरअंदाज करते हुए थैंक्यू कहकर चली गईं.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh को भोजपुरी की Mia Khalifa बता रहे लोग, फिर वायरल हुआ Video

बता दें कि अक्षरा ने पवन सिंह पर बदसलूकी के आरोप लगाए थे. उन्होंने ये भी कहा था कि पवन सिंह ने इंडस्ट्री में उनका काम करना मुश्किल कर दिया है. हालांकि, उस मुश्किल दौर से अब अक्षरा निकल चुकी हैं और अब पवन सिंह का नाम सुनकर अक्षरा ने जो रिएक्शन दिया है, उससे जाहिर है कि वो इस विवाद से काफी आगे बढ़ चुकी हैं और इस बारे में कतई बात करना पसंद नहीं करती हैं.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh की इस हरकत पर फूटा पिता का गुस्सा, सेट पर पहुंचकर कर डाली पिटाई-Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement