Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suman Kumari Arrested: एक और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पैसों के बदले मॉडल्स से गंदा काम कराती थी फेमस एक्ट्रेस

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी (Suman Kumari) को सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Suman Kumari Arrested: एक और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पैसों के बदले मॉडल्स से गंदा काम कराती थी फेमस एक्ट्रेस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और शॉकिंग खबर सामने आई है. हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस आरती मित्तल (Aarti Mittal Arrested) को लड़कियों को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस को लेकर ऐसी ही खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी (Suman Kumari) को सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

24 साल की एक्ट्रेस पर लड़कियों (मॉडल्स) को वेश्यावृत्ति में धकेलने का आरोप है. पुलिस ने अदाकारा को रंगे हाथों पकड़कर तीन मॉडल्स को रेस्क्यू भी किया है. मामला बीती रात यानी 21 अप्रैल का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस को आरे कॉलोनी के इलाके में रायल पाम होटल में सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी, जिसके बाद बिना देरी किए इसके खिलाफ ऑपरेशन चलाया गया. पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर को भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा. एक्ट्रेस ने फर्जी कस्टमर के झांसे में फंसकर मॉडल्स के लिए 50 से 80 हजार रुपये तक की मांग की. 

यह भी पढ़ें- Aarti Mittal Arrested: सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर-एक्टर आरती मित्तल गिरफ्तार, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

वहीं, पुलिस ने मौके पर ही पैसे लेते हुए सुमन कुमारी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही होटल से 3 मॉडल्स को रेस्क्यू भी किया गया. खबरों की मानें तो ये मॉडल्स फिल्मों में करियर बनाने के लिए शहर आई थीं. तीनों को पैसे की जरूरत थी. इसी कड़ी में वे सुमन कुमारी के झांसे में फंस गईं. फिलहाल, आगे की इनवेस्टिगेशन की जा रही है.

कौन है सुमन कुमारी?
सुमन कुमारी भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस हैं. अदाकारा ने 'लैला मजनू', 'बाप नंबरी, बेटा दस नंबरी' सहित कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. सुमन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं, उन्होंने हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी समेत कई भाषाओं में गाने भी गाए हैं.

यह भी पढ़ें- Bollywood की ये एक्ट्रेस पहुंची जेल, ड्रग्स तस्करी को लेकर हुईं गिरफ्तारी, जाने क्या है पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement