Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फूट–फूट कर रोए Ritesh Pandey, वीडियो देख फैंस भी हुए इमोशनल

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय(Ritesh Pandey) का ‘चाँद बेवफ़ा निकल गया' हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फूट–फूट कर रोए Ritesh Pandey, वीडियो देख फैंस भी हुए इमोशनल

Ritesh Pandey: रितेश पांडेय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय(Ritesh Pandey) का ‘चाँद बेवफ़ा निकल गया’. ये हम नहीं खुद रितेश पांडेय कह रहे हैं और फूट –फूट कर रोते भी नजर आए हैं. यानि रितेश पांडेय को उनके प्यार से धोखा मिला, जिसका जिक्र उन्होंने अपने गाने के माध्यम से रोते हुए किया है. दरअसल रितेश पांडे का  नया गाना ‘चाँद बेवफ़ा निकल गया’ रिलीज हो गया है, जो कि एक दर्द भरा सॉन्ग है. इस गाने में रितेश पांडे का दर्द छलक के सुर, साज और धुन के माध्यम से साफ झलक रहा रहा है. यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और रिलीज के बाद से यह गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गाना ‘चाँद बेवफ़ा निकल गया’ को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि प्रेम में वफाई और बेवफाई अक्सर देखने को मिलती है, जिसमें वफा से ज्यादा बेवफाई के चर्चे होते हैं. बेवफाई का शिकार जो भी होता है, उसकी हालत कैसी हो जाती है, और दुख तब और ज्यादा होता है, जब आपका जानने वाला ही आपके प्रेम को आपसे छीन ले. इस गाने के माध्यम से रितेश वफा और बेवफाई के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि बचपन से लेकर आज तक बहुत सारे दर्द भरे गाने सुने. उसके बाद कई गाने भी गाए हैं. लेकिन यह गाना मेरे दिल के करीब है.  इस गाने के म्यूजिक वीडियो को करते समय मेरा दिल रो रहा था.  गाने के एक-एक शब्द बेहद खास हैं. मैं सभी से यही आग्रह करूंगा कि आप इस गाने को जरूर देखें और इसे बड़ा बनाएं.  

ये भी पढ़ें- OMG 2 Teaser: श्रीकृष्ण के बाद अब कौन से भगवान बनेंगे Akshay Kumar? खुल गया राज

Chand Bewafa Nikal Gaya

गाने को मिले जबरदस्त व्यूज

गाने को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी की ओर से दावा किया गया है कि  गाना ‘चाँद बेवफ़ा निकल गया’ सभी के दिलों के तारों को छेड़ देगा.  गाने में जो दर्द है वह कहीं ना कहीं हर किसी ने अपनी लाइफ में कभी न कभी महसूस जरूर किया होगा.  वहीं, गाने के व्यूज की बात की जाए तो महज सात घंटे में यह 335k के करीब पहुंच चुका है. इसके साथ ही रितेश पांडे के इस दर्द भरे गाने की सभी लोग जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Jawan Trailer का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, देखने के लिए Shah Rukh Khan ने रखा ये ट्विस्ट

Chand Bewafa Nikal Gaya

इन कलाकारों ने गाने के लिए काम

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में श्वेता महरा और रितेश पांडे की केमिस्ट्री लाजवाब है.  गीतकार मांजी मीता और संगीतकार आशीष वर्मा हैं.  टीम संजू, वीडियो डायरेक्टर संजय चौरसिया और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी महेश वेंकट,  एडिटर लवकेश विश्वकर्मा, डीआई  रोहित सिंह और प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा है.

Chand Bewafa Nikal Gaya
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement