Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khesari Lal Yadav ने लात मारकर खोला मंदिर का गेट, वीडियो पर मच गया बवाल, बचाव में एक्टर ने कही ये बात

Khesari Lal Yadav का एक मंदिर के गेट को लात मारकर खोलने का Video सामने आया है. इसे लेकर Social Media पर विवाद शुरू हो गया है.

Latest News
Khesari Lal Yadav ने लात मारकर खोला मंदिर का गेट, वीडियो पर मच गया बवाल, बचाव में एक्टर ने कही ये बात

Khesari Lal Yadav खेसारी लाल यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार वो किसी फिल्म या गाने को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया (Social Media viral video) पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो यूपी के गोरखपुर का बताया जा रहा है. वीडियो में खेसारी लाल यादव गोरखपुर के एक मंदिर के गेट को लात मारकर खोल रहे हैं. वीडियो के वायरल होते ही इसपर विवाद शुरू हो गया. लोगों ने उनपर आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. विवाद बढ़ने के बाद खेसारी ने बयान जारी कर माफी मांगी है और पूरी बात बताई है.

खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी पिपराइच स्थित भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट पर जूता पहनकर लात मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद से ही खेसारी लाल लोगों के निशाने पर हैं. खुदको ट्रोल होता देख एक्टर ने इस वायरल वीडियो की सच्चाई बताई है. साथ ही उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है. उनका कहा कि वीडियो को गलत तरह से शेयर किया जा रहा है. पूरा वीडियो देखने पर सच पता चल जाएगा. उन्होंने सभी से गुजारिश की है कि जब वो इस फिल्म को देखेंगे तो सबको सच्चाई मालूम पड़ जाएगी. 

दरअसल दावा किया जा रहा है कि ये शूटिंग का एक वीडियो है. वीडियो के सामने आते ही खेसारी लाल यादव के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भी की गई है. 

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav ने भोजपुरी के बाद हरियाणवी गाने में मचाया धमाल, Sapna Chaudhary के साथ किया ऐसा धुआंधार डांस

इस मामले को लेकर एक्टर ने कहा, 'मेरा मकसद किसी की आस्था को ठेस पहुंचाना नहीं रहा और ना कभी होगा. मैं भगवान और उनकी गरिमा को बखूबी समझता हूं और उन्हें दिल से मानता भी हूं, इसलिए कभी भगवान और आस्था से खिलवाड़ की बात सोचता भी नहीं. जो लोग गलत तरीके से मेरे वीडियो को वायरल कर रहे हैं, उन भाईयों से आग्रह करता हूं कि आप वीडियो को इस तरह वायरल न करें.'

एक्टर ने आगे कहा- 'मेरे इस वीडियो से जिनको भी बुरा लग रहा है उनसे माफी मांग रहा हूं, लेकिन इसमें बुरा लगने वाली बात है ही नहीं, क्योंकि हमारी फिल्म में ये डायलॉग है कि जूता खोलकर अंदर चलो. किसी ने दूसरे एंगल से वीडियो लेकर पोस्ट किया है.'

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav को नहीं पहचानतीं भोजपुरी एक्ट्रेस Priyanka Pandit? वीडियो देखकर चौंक जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement