Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Namrata Malla: देसी छोरी ने किया ऐसा बेली डांस, Video देख नहीं हटेंगी नजर

Namrata Malla अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. Bhojpuri एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर Video शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया है.

Namrata Malla: देसी छोरी ने किया ऐसा बेली डांस, Video देख नहीं हटेंगी नजर

Namrata Malla

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bold Bhojpuri actress) और डांसर नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं (Namrata Malla bold and hot look) से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नम्रता का एक नया वीडियो सामने आया हैं जिसमें वो हमेशा की तरह सिजलिंग लग रही हैं. इसमें उन्होंने ब्रालेट टॉप पहना हुआ है. उनके इस किलर लुक और बेली डांस (Namrata Malla Belly Dance) को देख लोग कमेंट कर रहे हैं और उनकी अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

नम्रता मल्ला ने हाल ही में एक रील शेयर की है. इसमें वो बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें नम्रता बेली डांस करते हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया और जमकर ठुमके लगाए. वीडियो देख उनके फैंस दिल हार बैठे हैं और जमकर एक्ट्रेस के रील पर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri सिनेमा को फेमस बनाने वाली वो एक्ट्रेसेस, जिनके लुक्स पर मरते हैं फैंस

नम्रता सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी के चलते वो आज इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. उनके सभी फोटो और वीडियो पर खूब कमेंट और लाइक आते हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता को करीब 1.6 मिलियन लोग फोलो करते हैं. उनके हर एक पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट और लाइक आते हैं. साथ ही उनके फॉलेवर्स भी बढ़ते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Deepika Bikini controversy: ऑरेंज बिकिनी में नजर आईं Namrata Malla, Besharam Rang पर किया ऐसा सिजलिंग डांस

नम्रता मल्ला अपने डांस मूव्स को लेकर पसंद की जाती हैं. नम्रता बेहतरीन बेली डांसर भी हैं. नम्रता का खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिसके जरिए वो लोगों को डांस की ट्रेडिंग भी देती हैं. सोशल मीडिया पर उनके खूब बेली डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं.

नम्रता को आपने कई भोजपुरी आइटम सॉन्ग्स में देखा होगा. फैंस को एंटरटेन रखने के लिए समय समय पर अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इन फोटोज में वो अपने सिंजलिंग लुक में कहर ढाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement