Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh Divorce: बाउंसरों के साथ कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार, पत्नी को देखते ही बंद किया दरवाजा, जमकर हुआ बवाल

Pawan Singh के कोर्ट परिसर में पहुंचने के बाद फैंस का हुजूम उमर पड़ा. एक्टर के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोंगो के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई.

Latest News
Pawan Singh Divorce: बाउंसरों के साथ कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार, पत्नी को देखते ही बंद किया दरवाजा, जमकर हुआ बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से पहचाने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) शनिवार को बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए. एक्टर पिछले कई महीनों से अपनी दूसरी पत्नी संग अलगाव की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेता की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने उनके ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. साथ ही फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी डाली थी. अब जब भरण-पोषण की मांग के इसी मामले को लेकर अभिनेता बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए तो जमकर हंगामा हुआ.

पवन सिंह के कोर्ट परिसर में पहुंचने के बाद फैंस का हुजूम उमर पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह के अदालत में पहुंचे के बाद ज्योति सिंह ने जब कोर्ट के अंदर जाना चाहा तो एक्टर के बाउंसरों ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इसके चलते ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहर ही गेट पर खड़ी रहीं. इतना ही नहीं, पवन सिंह के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोंगो के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई.

यह भी पढ़ें- Devi Shri Prasad: फॉरेनर्स ने बिकिनी पहनकर किया मंत्रों का जाप...म्यूजिक डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

चौथे नोटिस पर पहुंचे कोर्ट
आपको बता दें कि पवन सिंह को अदालत की तरफ से ये चौथा नोटिस मिला था. फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने सबसे पहले 2 जून को एक्टर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था लेकिन पावर स्टार निर्धारित तारीख पर नहीं पहुंचे. इसके बाद 7 जुलाई और फिर 1 अगस्त को भी ऐसा ही नोटिस जारी किया गया लेकिन पहले की तरह इस बार भी पवन सिंह अदालत में पेश नहीं हुए जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में फिर  5 नवंबर की तारीख तय की थी. 

ज्योति सिंह ने लगाए गंभीर आरोप
एक्टर की दूसरी पत्नी ने उनके ऊपर दो बार अपना गर्भपात कराने का आरोप लगाया था. साथ ही ज्योती सिंह का कहना है कि शादी के बाद भोजपुरी स्टार ने उन्हें खूब प्रताड़ित किया जिसके चलते वे कई महीनों से पवन सिंह से अलग रह रही हैं. इतना ही नहीं, पिछले महीने ज्योति सिंह ने पुलिस से शिकायत में कहा कि पवन सिंह ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया है.

यह भी पढ़ें- फोन भूत में कटरीना कैफ ने उड़ाया एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का मजाक? लोग बोले- चिकनी चमेली ने बदला...

मामले की जानकारी देते हुए ज्योति सिंह के अधिवक्ता जे पी सिंह ने बताया, 'ज्योति सिंह ने अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बाद धारा 24 के अंतर्गत अंतरिम भरण-पोषण के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया है, साथ ही पवन सिंह की आय का हवाला देते हुए उनकी हैसियत के मुताबिक मुकदमा का निस्तारण होने तक दो लाख रुपये मासिक अंतरिम भरण-पोषण के लिए दिए जाने की गुहार लगाई है.'

पहली पत्नी ने की थी सुसाइड
गौरतलब है कि पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत खूब नाम कमाया है. हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ शुरू से विवादों से भरी रही है. इससे पहले अभिनेता अपनी पहली पत्नी के आत्महत्या करने के बाद सुर्खियों में आए थे. पवन सिंह ने पहली पत्नी नीलम से 2014 में शादी की थी. उनकी मौत के बाद भोजपुरी स्टार ने एक बार फिर साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी रचाई लेकिन अब उनका ये रिश्ता भी टूटने की कगार पर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement