Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh रचेंगे इतिहास? अपनी नई Bhojpuri Film के लिए बनाया ऐसा मास्टर प्लान

Pawan Singh ने अपनी नई Bhojpuri Film Har Har Gange की रिलीज से पहले कुछ ऐसा मास्टर प्लान बनाया है, जिससे वो इतिहास रचने वाले हैं.

Pawan Singh रचेंगे इतिहास? अपनी नई Bhojpuri Film के लिए बनाया ऐसा मास्टर प्लान

Pawan Singh Bhojpuri Film: पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बीते दिनों अपने साथ हुए एक हादसे की वजह से सुर्खियों में रहे थे. लाइव शो के दौरान किसी ने उन पर किसी ने पत्थर मारा था, जिसकी वजह से उनके सिर पर चोट आ गई थी. हालांकि, वो अब ठीक हैं. वहीं, अब पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Film) अपनी एक आने वाली भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' (Har Har Gange) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को सुपर- डुपर हिट के लिए पवन सिंह ने एक मास्टरप्लान बनाया है, जो भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार होगा.

पवन सिंह ने कुछ दिनों पहले ही अपनी एक धमाकेदार एक्शन फिल्म का ऐलान किया है. इस फिल्म का टाइटल है 'हर हर गंगे'. पवन सिंह ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. पोस्टर में पवन सिंह गंगा के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं और वो एक मगरमच्छ को पकड़े हुए हैं. इस मगरमच्छ क शरीर पर खून लगा हुआ है. इस पोस्टर में पवन सिंह ने अपना एक्शन अवतार दिखाया है, मालूम होता है कि इस फिल्म में पवन, मगरमच्छ से फाइट करते दिखाई देंगे. यहां देखें हर- हर गंगे का मोशन पोस्टर-

ये भी पढ़ें- Pawan Singh पर हुआ खतरनाक हमला, Bhojpuri सुपरस्टार के सिर में आई गंभीर चोट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के जरिए पवन सिंह इतिहास रचने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने ऐसा मास्टर प्लान बनाया है कि पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म को पूरे देश में रिलीज किया जाएगा. यानी पवन सिंह की 'हर हर गंगे' कई अलग- अलग भाषाओं में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को छह भाषाओं में रिलीज किए जाने का प्लान है. गोरखपुर, बनारस जैसे शहरों में शूट हुई ये फिल्म भोजपुरी, हिंदी, तमिल, तेलुगू समेत छह भारतीय भाषाओं में रिलीज की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh इस बंगाली बाला से करने वाले हैं तीसरी शादी? हसीना बोली 'हमारी जान हो आप'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement