Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh की दूसरी पत्नी ने दी Bhojpuri स्टार की पोल खोलने की धमकी! कमेंट कर लोगों ने किया एक्टर को सपोर्ट

Pawan Singh की दूसरी पत्नी Jyoti Singh ने Bhojpuri एक्टर की पोल खोलने की धमकी दे डाली है. लोगों ने कमेंट कर एक्टर को जमकर सपोर्ट किया है.

Latest News
Pawan Singh की दूसरी पत्नी ने दी Bhojpuri स्टार की पोल खोलने की धमकी! कमेंट कर लोगों ने किया एक्टर को सपोर्ट

Jyoti Singh ज्योति सिंह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने तलाक के केस को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कई दिनों से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. भोजपुरी एक्टर की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर सुसाइड के लिए उकसाने और गर्भपात कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. दोनों की शादी अब मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है. इसी बीच ज्योति के एक पोस्ट ने एक्टर के फैंस को नाराज कर दिया है. वहीं कई लोग पवन सिंह की पत्नी के सपोर्ट में भी उतरे हैं.  

पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं है. पिछले कई महीनों से वो अपनी दूसरी पत्नी संग अलगाव की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने उनके ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. साथ ही फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी डाली थी. वहीं पवन के चाहनेवालों का आरोप है कि ज्योति एक्टर के फेमस होने का जमकर फायदा उठा रही हैं.

भोजपुरी एक्टर के फैंस ज्योति को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. हाल ही में ज्योति ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ये कहा है कि उनके पास लोगों के रहस्ट हैं जो उनके नाम पर गंदगी फैला रहे हैं. 

देखें पोस्ट: 

ये भी पढ़ें: Pawan Singh Divorce: बाउंसरों के साथ कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार, पत्नी को देखते ही बंद किया दरवाजा, जमकर हुआ बवाल

ज्योति सिंह ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मुझसे वफा की बात ना करो. मैं अभी भी इंतजार में खड़ी हूं उन लोगों के राजों को छिपाए जो मेरे नाम पर लगातार कीचड़ उछाल रहे हैं.'

पोस्ट देख भड़के पवन सिंह के फैंस 

इस पोस्ट को देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि वो पवन सिंह की वजह से ही फेमस हुई हैं और लोग उन्हें इसी वजह से जानते हैं. वहीं भोजपुरी एक्टर के चाहनेवालों ने उन्हें धमकी तक दे दी है. एक यूजर ने लिखा, 'पवन भईया के साथ गलत कर रही हो, उन्हें खरोंच भी आई तो गलत होगा.' वहीं फोटो में ज्योति को सिंदूर लगाए देख लोगों ने कहा, 'तलाक होने वाला है और फिर अभी भी पवन के नाम की सिंदूर लगाए घूम रही है. 

ये भी पढ़ें: Pawan Singh: दो बार कराया दूसरी पत्नी का गर्भपात, शादी के बाद किया प्रताड़ित? पवन सिंह को कोर्ट में पेश होने के निर्देश

पवन सिंह के साथ उनके परिवार पर भी लगाए आरोप

बता दें कि एक्टर की दूसरी पत्नी ने उनके ऊपर दो बार अपना गर्भपात कराने का आरोप लगाया था. साथ ही ज्योती सिंह का कहना है कि शादी के बाद भोजपुरी स्टार ने उन्हें खूब प्रताड़ित किया जिसके चलते वे कई महीनों से पवन सिंह से अलग रह रही हैं. इतना ही नहीं, पिछले महीने ज्योति सिंह ने पुलिस से शिकायत में कहा कि पवन सिंह ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया है. वहीं ज्योति सिंह ने पवन सिंह के अलावा उनके परिवार के कई सदस्यों पर भी गंभीर आरोप लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement