Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भोजपुरी एक्ट्रेस को भद्दे मेसेज भेजने वाले यूजर की बढ़ेंगी मुश्किलें, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है. एक्ट्रेस को एक इंस्टा यूजर लगातार भद्दे मैसेज कर रहा है जिससे वो काफी परेशान हो गई हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस को भद्दे मेसेज भेजने वाले यूजर की बढ़ेंगी मुश्किलें, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

Rani Chatterjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं और तो और कई लोग उनको लेकर भद्दे कमेंट भी करते रहते हैं. इसपर एक्ट्रेस भी उन्हें करारा जवाब देती रहती हैं पर इस बार उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है.

रानी चटर्जी 300 से भी ज़्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग केवल यूपी बिहार में नहीं बल्कि पूरे भारत हैं. एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनको लेकर भद्दे और गंदे कमेंट करते रहते हैं. एक्ट्रेस कई बार ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत करा चुकी हैं पर लोग फिर भी नहीं सुधरते हैं. एक बार फिर वो एक सोशल मीडिया यूजर से काफी परेशान हो गई हैं जिसके चलते उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है. 

रानी

 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक यूजर की आईडी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि इस तरह के मैसेज करने वालों को रोका जाए. सुरेश कुमार झा नाम के इस यूजर को लेकर एक्ट्रेस ने लिखा 'फिर नई फेक आईडी से आ गई. अब तुम तैयार रहो जेल के लिए.'

ये भी पढ़ें: Rani Chatterjee ने पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की कही बात, अब दिखाया स्वैग, लोगों ने फोटो देख कर डाले ऐसे कमेंट 

इससे पहले भी उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा 'इस आईडी से मुझे बहुत परेशान किया जा रहा है. हर दिन गंदी भाषा में मैसेज किए जाते है. उन्होंने आगे लिखा- मुंबई पुलिस से रिक्वेस्ट है प्लीज आप ऐसे लोगों को पकड़े.' एक्ट्रेस का कहना है कि इस तरह के मैसेज उनकी इमेज को खराब कर रहे हैं. फिलहाल देखना ये होगा कि इसपर पुलिस क्या एक्शन लेती है.

ये भी पढ़ें: Rani Chatterjee करती हैं Bhojpuri सिनेमा पर राज, यूपी-बिहार से नहीं रखतीं ताल्लुक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement