trendingPhotosDetailhindi4070084

Khesari Lal Yadav के साथ साउथ की ये एक्ट्रेस दे चुकी है कई हॉट सीन, Photos देख उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी सिनेमा में कई एक्ट्रेस ने एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं. इंडस्ट्री में South Actress भी एंट्री ले चुकी हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ सुपरहिट भोजपुरी फिल्म में Rowdy Inspector में ऐसी ही एक साउथ एक्ट्रेस (South Actress) नजर आ चुकी हैं. इस एक्ट्रेस की पहली झलक ने ही फैंस को दीवाना बना दिया था. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि मेघा श्री (Megha Shree) हैं. मेघा श्री भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड सीन (Bold Scene) के अलावा अपने सिजलिंग फोटोशूट (Hot Photo Shoot) के लिए भी पहचानी जाती हैं. मेघा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी.

1.Megha Shree Hot Photo Shoot

Megha Shree Hot Photo Shoot
1/8

मेघा श्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. उनके हॉट फोटोशूट भी फैंस को पसंद आते हैं.



2.Megha Shree South Cinema To Bhojpuri Films

Megha Shree South Cinema To Bhojpuri Films
2/8

मेघा श्री ने साउथ की फिल्मों को छोड़कर भोजपुरी सिनेमा का रुख किया है और वो कई सुपरहिट फिल्में भी दे चुकी हैं.



3.Megha Shree Bold Scene

Megha Shree Bold Scene
3/8

साल 1997 में बैंगलोर में जन्मी मेघाश्री ने कन्नड़ फिल्म में अपनी बोल्डनेस के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं. 2015 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की.



4.Megha Shree Debut With Khesari Lal Yadav Film

Megha Shree Debut With Khesari Lal Yadav Film
4/8

भोजपुरी फिल्म 'बोल राधा बोल' के जरिए उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में एंट्री ली थी. इस फिल्म में वो के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आईं.



5.Megha Shree Done Films With Nirahua And Pawan Singh

Megha Shree Done Films With Nirahua And Pawan Singh
5/8

मेघा श्री की पहली ही झलक ने फैंस को दीवाना बना दिया था. इस फिल्म के बाद वो निरहुआ और पवन सिंह के साथ भी फिल्में कर चुकी हैं.



6.Megha Shree Praised Bhojpuri Films

Megha Shree Praised Bhojpuri Films
6/8

मेघा श्री ने इंटरव्यूज में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तारीफें की हैं. उन्होंने कहा था कि भोजपुरी के अभिनेता अन्य इंडस्ट्री के अभिनेताओं की तुलना में ज्यादा सम्मान देते हैं.



7.Megha Shree Sizzling Photos

Megha Shree Sizzling Photos
7/8

मेघा श्री सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. वो अपनी बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं.



8.Megha Shree Internet Sensation

Megha Shree Internet Sensation
8/8

मेघा श्री वेस्टर्न ड्रेसेस के अलावा इंडियन आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं और यही वजह है कि वो इंटरनेट पर छाई रहती हैं.



LIVE COVERAGE