trendingPhotosDetailhindi4078266

MMS कांड ने बर्बाद किया Bhojpuri एक्ट्रेस का करियर, अब भगवान की भक्ति में दिखीं लीन

Bhojpuri एक्ट्रेस Priyanka Pandit बीते कुछ समय से अपने एक वायरल MMS के कारण सर्खियों में थीं. हालांकि इन दिनों वो भगवान की भक्ति में लीन दिखीं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri actress) की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के चलते प्रियंका ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. यही नहीं एक्ट्रेस अपने एक एमएमएस (Bhojpuri actress MMS Leak) को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रही हैं. इसके कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. उन्होंने अपने इस कथित एमएमएस वीडियो (Priyanka Pandit MMS) को लेकर चुप्पी भी तोड़ी थी पर इन दिनों वो ग्लैमर की दुनिया छोड़ भगवान की भक्ती में लीन हो गई हैं. जी हां, उन्होंने सिनेमा जगत को अलविदा कहकर आध्यात्म का रास्ता अपना लिया है.  
 

1.Priyanka Pandit krishna bhakti

Priyanka Pandit krishna bhakti
1/5

प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने सभी को चौंका दिया है. एक्ट्रेस ग्लैमर और फिल्मी दुनिया छोड़ भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हो गई हैं.  
 



2.Priyanka Pandit video viral from temple  

Priyanka Pandit video viral from temple  
2/5

भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटो शेयर की है जिसमें वो भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन दिखीं. एक्ट्रेस वृंदावन में वक्त बिताती नजर आईं.



3.Priyanka Pandit MMS video leaked online

Priyanka Pandit MMS video leaked online
3/5

प्रियंका पंडित भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपने बोल्ड कंटेंट और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं कुछ समय पहले उनका एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था जिसकी काफी चर्चा थी. इस वीडियो ने फैंस को चौंका दिया था.



4.Priyanka Pandit spoke on her MMS video

Priyanka Pandit spoke on her MMS video
4/5

MMS लीक मामले को लेकर प्रियंका ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि ये सब केवल उन्हें बदनाम करने के मकसद से किया गया था. प्रियंका ने कहा, 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई और इसमें वो कुछ हद तक कामियाब भी हुए.'



5.MMS video ruined Priyanka Pandit career

MMS video ruined Priyanka Pandit career
5/5

एक्ट्रेस का कहना है कि उनके इस वीडियो ने उनका करियर बर्बाद कर दिया.  उन्होंने कहा, 'उस क्लिप ने मेरा पूरा करियर बर्बाद कर दिया. मैंने इसे लेकर पहले ही कानूनी एक्शन लिया था. पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई थी.' एक्ट्रेस ने कहा था कि उस वीडियो में  वो नहीं हैं कोई और है. 



LIVE COVERAGE