Twitter
Advertisement

12th Fail Box Office Collection Day 1: विक्रांत मैसी की फिल्म ने दी कंगना की तेजस को बराबर की टक्कर, पहले दिन कमाए इतने करोड़

विक्रांत मैसी(Vikrany Massey) स्टारर फिल्म 12वीं फेल(12th Fail) 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म ने अपने पहले दिन ठीक ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
12th Fail Box Office Collection Day 1: विक्रांत मैसी की फिल्म ने दी कंगना की तेजस को बराबर की टक्कर, पहले दिन कमाए इतने करोड़

12th Fail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्रांत मैसी(Vikrany Massey) स्टारर फिल्म 12वीं फेल(12th Fail) 27 अक्टूबर को कंगना रनौत(Kangana Ranaut)की तेजस(Tejas) के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा(Vidhu Vinod Chopra) ने किया है. फिल्म को अभी तक दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. फिल्म यूपीएससी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के ऊपर है. फिल्म में दिखाया गया है कि एक स्टूडेंट यूपीएससी की तैयारी करने के लिए कितनी मेहनत करता है और कई बार फेल होने के बाद भी लगातार प्रयास करता है. जैसा कि फिल्म रिलीज को एक दिन बीत चुका है तो इसके आंकड़े सामने आ गए हैं. आइये जानते हैं कि फिल्म ने अपने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है. 

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले दिन कुल ठीक ठाक कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 12वीं फेल ने पहले दिन कुल 1 करोड़ की कमाई की है. वहीं, फिल्म ने कंगना रनौत की तेजस को पूरी टक्कर दी है. इसके साथ ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई में अच्छा इजाफा होने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- Tejas: धीमी रही कंगना रनौत की फिल्म की शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म को लेकर विक्रांत ने कही ये बात

वहीं, विक्रांत ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद विक्रांत ने अपना पहला रिएक्शन शेयर किया था. उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ा तो मैं लगभग 15 से 20 मिनट तक बहुत रोया क्योंकि मैंने एसी अमेजिंक कहानी कभी नहीं सुनी, देखी या यहां तक कि मुझे पता भी नहीं था और मैं वाकई में इससे काफी इंप्रेस हुआ था और कहीं न कहीं मैंने इस कहानी में खुद को भी देखा. 

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey की 12th Fail का टीजर हुआ आउट, इस आईपीएस अधिकारी के जीवन पर आधारित है फिल्म

आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार के जीवन पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि 12वीं फेल की कहानी आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है. उसी के बारे में बात करते हुए विक्रांत ने कहा मिस्टर मनोज के जीवन में बहुत सारी चीजें हुईं, उनकी लाइफ बहुत अच्छी रही है. कभी कभी अनएक्सपेक्टिड होता है कि इतनी सारी मुश्किलों के बाद भी एक आदमी इतना कुछ सहन कर सकता है. इतने संघर्षों के बावजूद वह जीवन में सफल हुए. उन्होंने वाकई में मुझे इंस्पायर किया है. 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

विधु विनोद चोपड़ा की नवीनतम निर्देशित प्रोजेक्ट यूपीएससी प्रवेश परीक्षा में सफल होने के प्रयासों में लाखों स्टूडेंट के सामने आने वाले चैंलेज की कहानी है. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग यूपीएससी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के बीच ही शूट की गई है. फिल्म की कहानी दिल्ली के मुखर्जी नजर में शूट हुई है. बता दें कि फिल्म को कुल चार भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज किया गया है. जिसमें हिंदी, तमिल, तेलुगु  और कन्नड़ शामिल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement