Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Massey की 12th Fail का टीजर हुआ आउट, इस आईपीएस अधिकारी के जीवन पर आधारित है फिल्म

विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 12वीं फेल(12th Fail) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में आईपीएएस ऑफिसर बनने की कहानी को दिखाया जाएगा.

Latest News
Vikrant Massey की 12th Fail का टीजर हुआ आउट, इस आईपीएस अधिकारी के जीवन पर आधारित है फिल्म

12th Fail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) जल्द ही फिल्म 12वीं फेल(12th Fail) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म का निर्देशन विनोद चोपड़ा(Vinod Chopra) ने किया है. वहीं विक्रांत मैसी की यह फिल्म सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे है, युवाओं की मेहनत, सफलता और असफलता पर आधारित है. 

इस फिल्म के टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि देश के हजारों बच्चे दिल्ली के मुखर्जी नगर में पहुंच कर आईएएस और पीसीएस की तैयारी के लिए कोचिंग क्लासेस लेते हैं. टीजर में कोचिंग के टीजर कहते हैं कि हर साल यहां लाखों बच्चे आते हैं आईएएस और पीसीएस बनने, लेकिन आईएएस बनना बड़ी बात नहीं है, बड़ी बात ये कि आप जिस कुर्सी पर बैठेंगे उससे आपकी इज्जत बढ़े. दो लाख हिंदी स्टूडेंट में से केवल 25 से 30 स्टूडेंट ही आईएएस बन पाते हैं. 

ये भी पढ़ें- ओटीटी पर रिलीज हुई Prabhas की Adipurush, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म, जानें पूरी डिटेल्स  

फेल होने के बाद विक्रांत करते हैं रीस्टार्ट

इसके बाद टीजर में दिखाया गया है कि विक्रांत मैसी अपना रिजल्ट देखते हैं और पता चलता है कि वह फेल हो जाते हैं. इसके बाद उन्हें रीस्टार्ट के लिए इंस्पायर किया जाता है. इसके बाद विक्रांत अपनी आईएएस बनने की जर्नी को दोबारा शुरू करते हुए नजर आते हैं. वहीं, टीजर के आखिर में विक्रांत एक पुलिस वाले से बहस करते हुए नजर आते हैं, जिस पर पुलिस वाला कहता है बहुत जुबान चला रहे हो. इसके बाद विक्रांत कहते हैं, कि जुबान चलाना शुरू कहां किया अब तक, चंबल का हूं समझा. 

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez Birthday: ब्यूटी पीजेंट से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सफर, बेहद फिल्मी है जैकलीन फर्नांडिस की जिंदगी

आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. इस तरह की लाखों कहानियां हर साल देखने को मिलती है, जो कि काफी इंस्पायरिंग होती हैं. फिल्म को रियल लोकेशन पर फिल्माया गया है. यह फिल्म 12वीं फेल नॉवेल पर आधारित है. वहीं, इसमें आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी के जीवन को लेकर दिखाया जाएगा. वहीं, विक्रांत मैसी की यह फिल्म 27 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement