Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

3 Idiots के सीक्वल का ऐलान, वो भी Virus के बिना? Aamir Khan पर भड़क गए Kareena Kapoor और बोमन ईरानी

3 Idiots Sequel का ऐलान हो गया है. Kareena Kapoor, Boman Irani ने गुस्से में Aamir Khan के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं.

3 Idiots के सीक्वल का ऐलान, वो भी Virus के बिना? Aamir Khan पर भड़क गए Kareena Kapoor और बोमन ईरानी

3 Idiots Sequel: थ्री इडियट्स सीक्वल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 3 Idiots Sequel: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan), शरमन जोशी (Sharman Joshi), आर माधवन (R. Madhavan) की फिल्म 'थ्री इडिट्स' के सीक्वल का ऐलान हो गया है. इस वीडियो करीना कपूर (Kareena Kapoor) और फिल्म के अहम किरदार 'वायरल' यानी बोमन ईरानी (Boman Irani), फिल्ममेकर्स पर बुरी तरह नाराज हो गए हैं. दोनों के गुस्से भरे वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ने साथ में मिलकर '3 इडियट्स' का सीक्वल प्लान कर लिया है और उन्हें खबर तक नहीं दी. उन्होंने कहा कि वो इसके बारे में बोमन को बताएंगी. इसके बाद बोमन ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भी गुस्से में दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि वायरस (VIRUS) के बिना फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है और उन्हें बहुत बुरा लगा है. यहां देखें करीना और बोमन ईरानी के ये गुस्से से भरे वीडियोज-

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan ने पपाराजी के 'बेडरूम' वाले कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, बोले '20 कैमरे लगे थे, कोई हद होनी चाहिए'

दोनों के इस वीडियो में लाल टी-शर्ट में आमिर खान, शरमन और माधवन की एक एक फोटो भी दिख रही है. हालांकि, वीडियो में दोनों ही स्टार्स का गुस्सा फेक है, दोनों ने 'थ्री इडियट्स' के अनाउंसमेंट को मजेदार बनाने के लिए ये वीडियो शूट किया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने '3 इडियट्स' के सीक्वल को लेकर हां कर दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभिजात जोशी के साथ राजकुमार फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor के मम्मी पापा के बीच मिटीं दूरियां, जानें सालों पहले क्यों हो गए थे अलग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement