Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप हो जाने से मायूस हुए Aamir Khan, उठा लिया है ये बड़ा कदम?

Laal Singh Chaddha: अपनी हालिया फिल्म लाल सिंह चड्ढा की परफॉर्मेंस से आमिर खान (Aamir Khan) काफी मायूस हैं. अपने अगले प्रोजेक्ट से पहले उन्होंने अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और अपने बेटे के साथ कुछ दिनों के लिए अमेरिका रह कर ब्रेक लेने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी फिल्म मोगुल की रिलीज पर भी संशय बना हुआ है.

Latest News
Laal Singh Chaddha के फ्लॉप हो जाने से मायूस हुए Aamir Khan, उठा लिया है ये बड़ा कदम?

Laal Singh Chaddha : लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई. आमिर खान की यह फिल्म पिछले कुछ सालों की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी. लेकिन फिल्म की रिलीज से ठीक पहले लाल सिंह चड्ढा का बड़े पैमाने पर बहिष्कार किया गया था और ट्विटर और सोशल मीडिया पर इसे लेकर हंगामा मचा हुआ था. अब अपनी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर नाकाम होने के बाद आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर ये कदम उठा उठा सकते हैं. 

लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट और बॉलीवुड के मौजूदा ट्रेंड के चलते आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म की किस्मत डगमगाती नजर आई. इन सबके बीच आमिर खान के शेड्यूल की एक रिपोर्ट सामने आई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी अगली फिल्म पर जाने से पहले, अभिनेता एक ब्रेक लेने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - The Kapil Sharma Show छोड़ने पर Sunil Pal ने लिया कृष्णा अभिषेक को आड़े हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को मिली प्रतिक्रिया से दुखी हैं और इससे निपटने के लिए वह 2 महीने का ब्रेक लेने जा रहे हैं. वह कथित तौर पर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव और अपने बेटे आजाद राव खान के साथ अमेरिका के लिए उड़ान भरेंगे. ऐसा कहा जाता है कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी करने से पहले एक ब्रेक लेना चाहते हैं. 

वहीं बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी फिल्म 'मोगुल' की रिलीज को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. दर्शकों के मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए फिल्म को रिलीज किए जाने से बचा जा रहा है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने लगभग 56 करोड़ रुपये का कारोबार किया. लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फिल्म रिलीज होने पर सोशल मीडिया पर इस फिल्म के खिलाफ जमकर माहौल बनाया गया. इसके अलावा, फिल्म के बहिष्कार ने इसके कलेक्शन को भी काफी प्रभावित किया. आमिर खान को असहिष्णुता पर उनके पिछले कुछ बयानों के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें - Hina Khan से Rubina Dilaik तक, टीवी की इन 'संस्कारी बहूओं' के बिकिनी अवतार ने उड़ाए फैंस के होश | PICS

आमिर और करीना के अलावा, लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement