Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan पर फिर दिखा बुढ़ापा, सफेद बालों में आए नजर, लोग बोले 'कमबैक का इरादा नहीं लग रहा'

Aamir Khan इन दिनों अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. Laal Singh Chaddha की रिलीज के बाद वो अक्सर सफेद बाल में नजर आ जाते हैं.

Latest News
Aamir Khan पर फिर दिखा बुढ़ापा, सफेद बालों में आए नजर, लोग बोले 'कमबैक का इरादा नहीं लग रहा'

Aamir Khan आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Aamir Khan Latest Look: आमिर खान की पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. लंबे ब्रेक के बाद एक्टर की ये फिल्म आई थी जिससे उन्हें काफी उम्मीदें थीं पर लाल सिंह बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) की भेंट चढ़ गई और कोई भी कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद आमिर खान ने घोषणा की कि वो फिल्मों से ब्रेक लेने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. हालांकि इसके बाद वो कई बार इवेंट या पार्टी में स्पॉट हुए जिसमें उनका लुक एकदम बदला नजर आया. हाल में फिर से उन्हें सेफद बाल और दाढ़ी में देख लोग दंग रह गए. 

हाल ही में आमिर खान ने एक पार्टी में शिरकत की. उन्हें दिल्ली में एक कार्यक्रम में देखा गया जहां वो फिर एक बार ग्रे बालों वाले लुक नजर आए. उन्होंने ब्लैक एथनिक वियर पहना हुआ था जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे. पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने आमिर के साथ पोज देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जस्सी ने लिखा, "दिल का अमीर, आमिर खान."

जहां फैंस ने आमिर को इस लुक में देख उनकी तारीफ की, वहीं कुछ को लगा कि वह अपने इस ब्रेक को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सर का कमबैक का कोई इरादा नहीं लग रहा है शायद.' कई फैंस ने एक्टक की फोटो शेयर करने के लिए जस्सी का शुक्रिया भी अदा किया. इसके साथ जस्सी ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया था. 

बता दें कि आमिर को आखिरी बार काजोल स्टारर फिल्म 'सलाम वेंकी' में कैमियो रोल में देखा गया था. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह अगली फिल्म कब करेंगे तो आमिर ने जवाब दिया था कि वह कम से कम एक साल तक कोई फिल्म नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें: Aamir Khan ने सिर पर टोपी, गले में गमछा डालकर की कलश पूजा, साथ में दिखीं एक्स-वाइफ

हालांकि आमिर जब सलाम वेंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए तो सभी उन्हें देखकर हैरान रह गए थे. इस इवेंट में एक्टर काफी कैजुअल लुक में नजर आए पर लोगों का ध्यान उनके बालों और दाढ़ी पर गया. एक्टर की उम्र अब झलकने लगी है. हालांकि उनके फैंस को उनका ये लुक पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद बदले Aamir Khan के रंग ढंग, नई फोटो देख खा जाएंगे झटका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement