Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan ने शादी में किया धमाकेदार डांस, Kartik Aaryan को दी तगड़ी टक्कर

Aamir Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी में डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में वो Kartik Aaryan को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Latest News
Aamir Khan ने शादी में किया धमाकेदार डांस, Kartik Aaryan को दी तगड़ी टक्कर

Aamir Khan, Kartik Aaryan Dance At Wedding: आमिर खान ने शादी में किया डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लाइमलाइट से दूर रहते हैं. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं चलने के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने पर्दे से ब्रेक लिया है. हालांकि, आमिर के फैंस उन्हें हर जगह तलाशते दिख जाते हैं. वहीं, हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी में जमकर इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान डांस करते नजर आ रहे हैं और उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी ताल से ताल मिल रहे हैं. वीडियो देखकर लोगों को कहना है कि आमिर ने कार्तिक को तगड़ी टक्कर दी है.

आमिर खान हाल ही में भोपाल की एक शादी में शिरकत करते दिखाई दिए थे. इस शादी में उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी साथ गई थीं. इस शादी में कार्तिक आर्यन भी शामिल हुए थे. वहीं, शादी के दौरान आमिर खान बॉलीवुड गानों पर थिरकते दिखाई दिए. उन्होंने राजा हिंदुस्तानी के गाने 'आए हो मेरी जिंदगी में' पर भी स्टेज पर खड़े होकर खूब डांस किया. वहीं, इवेंट की एंट्री एरिया से भी आमिर खान का डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'तूने मारी एंट्रिया' पर डांस कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Aamir Khan पर फिर दिखा बुढ़ापा, सफेद बालों में आए नजर, लोग बोले 'कमबैक का इरादा नहीं लग रहा

इस शादी में कार्तिक आर्यन भी आमिर खान के साथ ठुमके लगा रहे हैं. इवेंट का वीडियो देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. लोगों का कहना है कि 57 वर्षीय आमिर खान ने अपने डांस के जरिए कार्तिक आर्यन को तगड़ी टक्कर दी है. इस शादी में आमिर खान ट्रेडिशनल आउटफिट पहने स्टाइलिश लुक में नजर आए. उन्होंने इस आउटफिट के साथ अपने ग्रे हेयर भी शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट किए. आमिर खान के डांस ने भोपाल की इस शादी को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस शादी में सारी लाइमलाइट आमिर ने अपने नाम कर ली है.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने सिर पर टोपी, गले में गमछा डालकर की कलश पूजा, साथ में दिखीं एक्स-वाइफ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement