Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी आइरा की शादी में Ex वाइफ संग जमकर थिरके आमिर खान, देखें वायरल वीडियो

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: शादी सेलिब्रेशन में डूबे नजर आ रहे आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Latest News
बेटी आइरा की शादी में Ex वाइफ संग जमकर थिरके आमिर खान, देखें वायरल वीडियो

 Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. आइरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की. अब वह उदयपुर में रीति-रिवाज के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं. इस बीच आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आमिर खान अपनी इकलौती बेटी की शादी की खुशी में थिरकते नजर आ रहे हैं. शादी सेलिब्रेशन में डूबे नजर आ रहे आमिर खान के साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी डांस कर रही हैं.

आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के लिए पूरा परिवार इस समय अपनी ग्रैंड शादी के लिए उदयपुर में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर आमिर खान के एक डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राजस्थान के उदयपुर से सामने आए इस वीडियो में आमिर खान और किरण राव राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ पीके के सुपरहिट ट्रैक ठरकी छोकरो पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कमेंट सेक्शन में फैंस खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं और आमिर को अपना खूब प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रियान पराग ने जड़ा रणजी ट्रॉफी के इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक, चौके-छक्कों की कर दी बरसात

 

 10 जनवरी को उदयपुर में होगी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 जनवरी को मेहंदी की रस्म हुई और 9 तारीख को संगीत पार्टी होगी. आयरा खान और नूपुर शिखरे 10 तारीख को पूरे रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. आपको बता दें कि आइरा खान ने अपनी शादी के इनविटेशन कार्ड की एक झलक शेयर की थी, जिसमें यह पता चला था कि कपल 10 जनवरी को उदयपुर में शादी करने वाले हैं. आइरा और नूपुर ने मुंबई में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था, जहां नूपुर ने रिसेप्शन तक आठ किलोमीटर की जॉगिंग करके सबका ध्यान खींचा था. बताया जा रहा है कि आइरा और नूपुर ने मुंबई में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था, जहां नूपुर ने रिसेप्शन तक आठ किलोमीटर की जॉगिंग करके सबका ध्यान खींचा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement