Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ira Khan Engagement: आमिर खान की लाडली ने की Nupur Shikhare से सगाई, देखें सेलिब्रेशन का Video 

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी Ira Khan ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare ने ऑफिशियल सगाई कर ली है.

Latest News
Ira Khan Engagement: आमिर खान की लाडली ने की Nupur Shikhare से सगाई, देखें सेलिब्रेशन का Video 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान की बेटी (Aamir Khan Daughter) आयरा खान (Ira Khan) लंबे समय से सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही थीं. अब फाइनली दोनों ने अपने इस रिश्ते को एक नाम दे दिया है. कपल ने अपने परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजदूगी में ऑफिशियल सगाई कर ली है. इसके साथ ही इस सेरेमनी का एक बेहद खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अपने इस खास दिन पर आयरा लाल रंग के गाउन में खूब जचीं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आयरा को रेड कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन पहने बेहद ग्लैमरस अंदाज में देखा जा सकता है. वहीं, नुपुर शिखरे भी टक्सीडो पहन बेहद हैंडसम लगे. 

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi की लव लाइफ को लेकर फैल रही ऐसी अफवाहें, प्रोड्यूसर से जोड़ा जा रहा नाम?

यहां देखें सगाई का वीडियो-

आपको बता दें कि इससे पहले आयरा खान और नुपुर शिखरे अपने एक प्रपोजल वीडियो को लेकर चर्चा में आए थे. बीते कुछ समय पहले आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो एक साइकलिंग इवेंट का था जिसमें नुपुर कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे. वहीं, आइरा उन्हें चियर करने वहां पहुंची थीं. हालांकि, इस दौरान नुपुर ने ऐसा कुछ कर डाला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

ड्रिमी प्रपोजल वीडियो भी हुआ था वायरल 
नुपुर शिखरे अचानक आइरा के पास आए और उन्हें किस करने लगे. इसके बाद उन्होंने बेहद फिल्मी अंदाज में अपनी जेब से एक गुलाब निकाला और घुटनों पर बैठकर सबके सामने अपनी लेडी लव को प्रपोज किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi को Terence Lewis ने गलत तरीके से छुआ? कोरियोग्राफर बोले- मुझे गालियां दीं...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नुपुर घुटनों पर बैठकर आइरा से पूछते हैं, 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' ये सुनते ही आइरा चौंक जाती हैं और फौरन हां कर देती हैं. उस वक्त ये क्यूट प्रपोजल देखकर आस-पास के लोग सीटियां और तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement