Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अनोखी होगी Ira Khan और Nupur Shikhare की उदयपुर वाली वेडिंग, डांस छोड़ वर्कआउट करते दिखे मेहमान, सामने आईं Inside फोटोज

Aamir Khan की बेटी Ira Khan और Nupur Shikhare कोर्ट मैरिज करने के बाद अब उदयपुर में धूमधाम से शादी करने वाले हैं. वहीं अब इस खास शादी की Inside फोटोज सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Latest News
अनोखी होगी Ira Khan और Nupur Shikhare की उदयपुर वाली वेडिंग, डांस छोड़ वर्कआउट करते दिखे मेहमान, सामने आईं Inside फोटोज

Ira Khan Nupur Shikhare udaipur wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान (Aamir Khan daughter Ira Khan) की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. हाल ही में कपल ने मुंबई में अपनी कोर्ट मैरिज की जिसकी कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. वहीं अब दोनों उदयपुर में शाही अंदाज में रीति रिवाज से शादी करने वाले हैं. आयरा खान और नुपुर शिखारे (Ira Khan Nupur Shikhare udaipur wedding) की ग्रैंड शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं जिसके कई फोटोज वीडियो सामने आने शुरू हो गए हैं. इन्हें देख कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर कपल की अनोखी शादी लाइमलाइट में आने वाली है. 

आयरा खान और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न उदयपुर में शुरू हो गया है. शुक्रवार को आमिर खान को एयरपोर्ट पर बेटे आजाद के साथ देखा गया. वहीं अब दूल्हा दुल्हन लगातार अपनी शादी की झलक शेयर कर रहे हैं. फंक्शन की शुरुआत कपल और उनके दोस्तों के लिए एक मजेदार वर्कआउट से हुई है, जिसमें आयरा की सबसे अच्छी दोस्त, एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी शामिल हुईं. आयरा ने इंस्टा पोस्ट पर कुछ फोटो शेयर की हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा खान ने ताज लेक पैलेस से तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने लिखा 'क्या वर्कआउट के बिना हमारी शादी हो सकती है?' तस्वीर में इरा, नुपुर और उनके दोस्त नजर आ रहे हैं. इसके अलावो वो अपनी इंस्टा स्टोरी पर डांस और मस्ती की वीडियो फोटो लगातार शेयर कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: बेटी की शादी पर 'भैया राजा बजाएगा बाजा' सुनकर झूमने लगे Aamir Khan, देखें ग्रैंड पार्टी का इनसाइड वीडियो

आयरा खान और नुपेर शिखारे 8 जनवरी को उदयपुर के ताज लेक पैलेस में महाराष्ट्रीयन रीति रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. वहीं 3 जनवरी को कपल ने मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर कराई थी. इस दौरान नूपुर बनियान और शॉर्ट्स में अपनी शादी में बारात लेकर पहुंचे थे. उनके इस अंदाज ने सभी लोगों का ध्यान खींचा था. जबकि आयरा के सिंपल लुक, स्मार्टवॉच और कोल्हापुरी चप्पलों ने साथ कुछ नए ब्राइडल गोल्स सेट किए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement