Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आमिर खान से तलाक के बाद भी मां का फर्ज निभा रहीं किरण राव, सौतेली बेटी की हल्दी लेकर पहुंचीं ससुराल, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी इरा खान(Ira Khan) की शादी नुपुर शिखरे(Nupur Shikare) से होने वाली है और इसी बीच एक्टर की एक्स वाइफ किरण राव(Kiran Rao) भी रस्मों में शामिल होने के लिए पहुंची हैं.

Latest News
आमिर खान से तलाक के बाद भी मां का फर्ज निभा रहीं किरण राव, सौतेली बेटी की हल्दी लेकर पहुंचीं ससुराल, देखें वीडियो

Kiran Rao, Ira Khan Nupur Shikhare

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी इरा खान(Ira Khan) की शादी नुपुर शिखरे(Nupur Shikare) से होने जा रही हैं. इरा की शादी की तैयारियां इस दौरान धूम धाम से चल रही हैं. कपल की शादी महाराष्ट्रीयन अंदाज में होने वाली है. इस दौरान इरा की शादी में उनके पिता आमिर खान, मां रीना दत्त(Reena Dutt) दोनों साथ मिलकर बेटी की शादी की रस्मों की तैयारियों में लगे हुए हैं. वहीं, हाल ही में आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव(Kiran Rao) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पेज मानव मंगलानी के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें किरण राव महाराष्ट्रन अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान वे पर्पल कलर की महाराष्ट्रीयन स्टाइल में साड़ी पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा लगाया हुआ है और एक बैग कैरी किया है. वे महाराष्ट्रीयन स्टाइल में काफी अमेजिंग लग रही हैं. बता दें कि यह वीडियो नुपुर शिखरे के घर से बाहर आते हुए है. आज नुपुर और इरा खान की हल्दी सेरेमनी होनी है, जिसके लिए किरण राव उनके घर पहुंची हुई थीं. किरण एक अच्छे दोस्त की तरह अपने एक्स पति आमिर खान की बेटी की शादी की रस्मों में शामिल हो रही हैं और उनका साथ दे रही हैं. वे नुपुर के घर हल्दी लेकर पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें- Photos: आमिर खान की बेटी Ira Khan ने बिकिनी में मनाया बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग पूल में दिए रोमांटिक पोज

लोगों ने किए वीडियो पर कमेंट

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग किरण के आउटफिट की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कुछ लोग ट्रेडिशनल इतनी बुरी तरह से कैरी करते हैं कि विदेशी भी शरमा जाए. यह आपका भारतीय परिधान है, इसे ग्रेस के साथ पहनें. काम वाली बाई लग रही हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- क्यूट लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने 22 साल पहले किया था Bollywood की सबसे बड़ी कमी का खुलासा, बोले 'बेइज्जती महसूस होती है'

3 जनवरी को होगी इरा और नुपुर की शादी

आपको बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान बीते लंबे वक्त से नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं. उसके बाद उन्होंने साल 2022 की सितंबर में परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई की थी. उसके दो महीने बाद ही कपल ने मुंबई में एक पार्टी दी थी. वहीं, इरा और नुपुर 3 जनवरी को मुंबई में शादी करने वाले हैं और इस दौरान तमाम बॉलीवुड सितारे भी शिरकत करने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement