Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan की दोनों एक्स पत्नियां दिखीं एक साथ, हंसते-खिलखिलाते किरण राव और रीना दत्ता का वीडियो वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) की दोनों एक्स पत्नियां रीना (Reena Dutta) और किरण राव(Kiran Rao) एक साथ एक्टर के भाई मंसूर खान के बुक लॉन्च पर दिखी थीं.

Latest News
Aamir Khan की दोनों एक्स पत्नियां दिखीं एक साथ, हंसते-खिलखिलाते किरण राव और रीना दत्ता का वीडियो वायरल

Aamir Khan Ex Wives Kiran Rao Reena Dutta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान(Aamir Khan) बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो महज अपनी फिल्मों के लिए नहीं, अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहे हैं. सभी जानते हैं कि एक्टर ने दो शादियां की हैं. जिसमें से पहली शादी उन्होंने रीना(Reena Dutta) से की है और दूसरी शादी उन्होंने किरण राव (Kiran Rao) से की थी. हालांकि एक्टर का दोनों पत्नियों से तलाक हो चुका है. लेकिन इस बीच एक्टर की दोनों पत्नियां एक साथ नजर आई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आमिर खान की एक्स पत्नियां एक साथ देखी जा सकती हैं. इस दौरान किरण राव और रीना हंसते-खिलखिलाते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वायरल वीडियो आमिर खान के भाई मंसूर खान की बुक वन: द स्टोरी ऑफ द अल्टीमेट मिथ के लॉन्च का है. जहां पर किरण राव और रीना दोनों मौजूद थी. इसके साथ ही दोनों पैपराजी के सामने पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं. 

कुछ इस अंदाज में दिखीं रीना और किरण

इस दौरान रीना दत्ता ब्लू और व्हाइट कलर के कुर्ता में दिख रही हैं.  इसके साथ ही उन्होंने एक ग्रीन कलर का बैग कैरी किया हुआ है. वहीं, किरण राव हल्के ग्रीन कलर के कुर्ता में दिख रही हैं. इसके ऊपर से उन्होंने ब्लू कलर का जैकेट पहना हुआ है. वहीं, इस वायरल वीडियो को देख लोग आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियों को ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने ये भी कहा कि ऐसा लगता है कि दोनों आमिर खान से अलग होकर खुश हैं. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan भी बनाएंगे Laal Singh Chaddha का दूसरा पार्ट? Forrest Gump के सीक्वल को लेकर आई ये खबर

दोनों पत्नियों संग आमिर का हो चुका है तलाक

आपको बता दें कि आमिर खान और रीना दत्ता की लव मैरिज थी. आमिर ने रीना के साथ 18 अप्रैल साल 1986 को शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें से एक उनकी बेटी है इरा खान, जो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.वहीं, एक बेटा है जुनैद खान जो लाइमलाइट से दूर रहता है. दोनों ने 16 साल बाद 2002 में तलाक ले लिया था. उसके बाद आमिर ने साल 2005 में किरण से शादी की थी और 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया था. हालांकि आमिर अक्सर ही किरण के साथ नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने 22 साल पहले किया था Bollywood की सबसे बड़ी कमी का खुलासा, बोले 'बेइज्जती महसूस होती है'

इस एक्ट्रेस संग है अफेयर की खबरें

वहीं, आपको बता दें कि कई बार एक्ट्रेस फातिमा शेख संग आमिर की डेटिंग की अफवाहें उड़ती रही हैं. इसके साथ ही दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया है. हालांकि इसको लेकर दोनों ने कभी भी कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement