Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज? वजह जानकर Aamir Khan को लगेगा बड़ा झटका

Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha के खराब बॉक्स ऑफिस के बाद अब इस फिल्म को लेकर एक और शॉकिंग रिपोर्ट आ रही है जिसकी वजह से इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना मेकर्स के लिए मुश्किल साबित हो रहा है.

Latest News
Laal Singh Chaddha ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज? वजह जानकर Aamir Khan को लगेगा बड़ा झटका

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म को रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था लेकिन इसे त्योहार का कोई फायदा नहीं मिला बल्कि ये फिल्मबॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में भी नाकाम साबित हुई. वहीं, अब बिग बजट फिल्म को लेकर एक और शॉकिंग रिपोर्ट आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं कर पाएंगे. वहीं, इसके पीछे जो वजह बताई जा रही है वो और भी हैरान करने वाली है.

आमिर खान, करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' ने बॉक्स ऑफिस पर तो मेकर्स को निराश किया ही है लेकिन अब बताया जा रहा है कि इसकी ओटीटी रिलीज के लिए भी उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. मिड डे की रिपोर्ट की मुताबिक आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के ओटीटी स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर भी कोई अच्छी डील नहीं मिल रही है. फिल्म के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत की थी लेकिन इस बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला.

ये भी पढ़ें- फ्लॉप होने के बाद Laal Singh Chaddha को नहीं मिल रहे हैं OTT पर खरीदार? जानिए क्या है सच्चाई

यानी, इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नेटफ्लिक्स के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' की डील कैंसिल हो चुकी है. आमिर खान ने फिल्म के लिए 150 करोड़ और 6 मंथ विंडो की बात की थी लेकिन फिल्म की हालत देखते हुए आमिर खान की इस डील को नेटफ्लिक्स ने मानने से इनकार कर दिया है. नेटफ्लिक्स की ओर से पूरे 100 करोड़ घटा दिए गए हैं और कहा गया है कि 50 करोड़ के साथ विंडो समय को 6 महीने से  कम किया जाए. इस डील पर ना तो आमिर राजी हैं और ना ही फिल्ममेकर्स.

ये भी पढ़ें- Anupam Kher ने आमिर खान को लेकर कही बड़ी बात, दे डाली ये नसीहत

बता दें कि पहले आमिर और 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स को पूरा यकीन था कि फिल्म 125 करोड़ में फाइनल हो जाएगी और बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर दिखाएगी लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो नेटफ्लिक्स के अलावा कोई भी ओटीटी प्लैटफॉर्म इस फिल्म को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement