Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने से सदमे में हैं आमिर खान, फिल्म 5 दिन में भी नहीं छू पाई 50 करोड़ का आंकड़ा

Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म शुरुआत से ही विवादों में रही है ऐसे में इसका असर उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ा है. फिल्म फ्लॉप हो गई है जिसके कारण कहा जा रहा है कि आमिर सदमे में है. इसी बीच फिल्म के डिस्ट्रीब्यूट भी अब हर्जाने की मांग कर रहे हैं. 

Latest News
Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने से सदमे में हैं आमिर खान, फिल्म 5 दिन में भी नहीं छू पाई 50 करोड़ का आंकड़ा

Aamir Khan On Bollywood Vs South: साउथ और बॉलीवुड पर बोले आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का क्रेज लोगों में खत्म होता सा दिखाई दे रहा है. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को शुरुआत से ही लोगों का ऐसा विरोध झेलना पड़ा है जो शायद ही आमिर की किसी फिल्म को झेलना पड़ा हो. इसका नतीजा ये रहा कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर नहीं पहुंचे और फिल्म को बुरी तरह से रिजेक्शन का सामने करना पड़ा. बड़े बजट में बनी इस फिल्म के निवेशकों और डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि फिल्म की असफलता से आमिर खान सदमे में हैं. 

लाल सिंह चड्ढा को ना ही आमिर और करीना के फैंस को सपोर्ट मिला, ना कहानी का फायदा मिला और ना ही क्रिटिक्स ने उनका साथ दिया है. आलम ये है कि फिल्म 5 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा भी छू नहीं पाई है.  180 करोड़ के बजट में बनी 'लाल सिंह चड्ढा' अपने पहले वीकएंड (शुक्रवार से लेकर रविवार तक) तक 30 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. उनकी किसी भी फिल्म को ऐसा खराब रिस्पॉन्स नहीं मिला है इसलिए आमिर खान सदमे में हैं. 

ये भी पढ़ें: #BoycottBrahmastra के ट्रेंड होने से फिल्म होगी सुपरहिट या Laal Singh Chaddha जैसा होगा हाल, जानिए ट्रोल और ट्रेंड का पूरा गणित

इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिस्ट्रीब्यूटर्स को 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है. उन्होंने मेकर्स से मुआवजे की मांग की है. इस फिल्म को आमिर खुद को-प्रोड्यूसर किया है तो उन्हें भी इस वजह से भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. 

वहीं रिपोर्टस के मुताबिक आमिर के करीबी ने बताया है कि एक्टर ने लाल सिंह चड्ढा के लिए बहुत मेहनत की थी. आमिर की कोशिश थी कि वो फॉरेस्ट गंप के बेस्ट वर्जन को ऑडियंस के सामने लाएं, लेकिन रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन ने आमिर पर बुरा असर डाला है. इससे वो सदमे में चले गए हैं.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha को मिली Oscars से तारीफ, अकैडमी अवॉर्ड्स ने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया वीडियो

ऐसी रही लाल सिंह चड्ढा की कमाई

  • पहले दिन - 11.7 करोड़
  • दूसरे दिन - 7.26 करोड़
  • तीसरे दिन- 8.75 करोड़
  • चौथे दिन  - 10.5 करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement