Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan-Kareena Kapoor से लिया जा रहा है उनके पुराने बयानों का हिसाब, इस वजह हो रहे हैं ट्रोल

Boycott Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) अगले महीने रिलीज हो रही है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने इसका बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था. अब जब ये फिल्म रिलीज हो रही है तो एक बार फिर इस फिल्म के प्रति लोगों का विरोध देखा गया.

Aamir Khan-Kareena Kapoor से लिया जा रहा है उनके पुराने बयानों का हिसाब, इस वजह हो रहे हैं ट्रोल

Aamir Khan and Kareena Kapoor : आमिर खान और करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Boycott Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पुराने बयानों को लेकर एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा  (Laal Singh Chaddha) के खिलाफ बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार फिल्म के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं. आमिर खान-करीना के पुराने बयानों से नाराज यूजर्स अब उनकी फिल्म के लिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों का गुस्सा फूटा था, अब एक बार फिर से फिल्म के प्रति लोगों का गुस्सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए एक यूजर ने लिखा, ''आपकी पत्नी ने कहा था कि आप यहां भारत में सुरक्षित नहीं हैं, तो आप यहां फिल्म क्यों टेलीकास्ट कर रहे हैं?"

 

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

दूसरे यूजर ने करीना कपूर खान को टारगेट करते हुए अपनी बात रखी. यूजर ने करीना की एक पुराने बयान को याद करते हुए कहा, ''हमारी फिल्में मत देखो, हम किसी को फोर्स नहीं करते." इसी बात को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''यह बात कभी मत भूलना.''

 

ये भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

 

 

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आमिर खान, मोना सिंह (Mona Singh) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आई हैं. इस फिल्म में आमिर के बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में आमिर का लगाव उनकी मां से सबसे ज्यादा होता है. फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया है कि आमिर के पैरों में बचपन से दिक्कत थी जिसके कारण वो चलने और दौड़ने में असफल होते हैं पर अपनी मां की हिम्मत और खुद की लगन से वो एक दिन रेस में हिस्सा लेते हैं. ट्रेलर में आमिर एक आर्मी के जवान का रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement