Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2 महीने में घटाया 26 किलो वजन, इस सुपरस्टार के बेटे ने डेब्यू के लिए खूब बहाया पसीना, मेहनत की हो रही तारीफ

Aamir Khan के बड़े बेटे Junaid Khan इस साल अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी पहली फिल्म Maharaja जल्द ही OTT पर दस्तक देने वाली है. इसी बीच उनके ट्रांस्फॉर्मेंशन की फोटो काफी वारयरल हो रही है.

Latest News
2 महीने में घटाया 26 किलो वजन, इस सुपरस्टार के बेटे ने डेब्यू के लिए खूब बहाया पस�ीना, मेहनत की हो रही तारीफ

Aamir Khan son Junaid Khan जुनैद खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आमिर खान (Aamir Khan) 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. अब उनके बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) भी बॉलीवुड में नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. जुनैद, यशराज फिल्म्स की 'महाराज' (Junaid Khan debut film Maharaj) के साथ अपनी शुरुआत कर रहें है. इस बीच जुनैद अपने गजब के ट्रांस्फॉर्मेशन के लिए काफी चर्चा में हैं. उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसे देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही साथ वो इसे देखकर सभी काफी हैरान भी हैं.

जुनैद खान की पहली फिल्म 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम रोल में हैं. इसी बीच महाराज में अपने किरदार के लिए जुनैद खान ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है जिसकी काफी चर्चा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद ने इस रोल में फिट बैठने के लिए 2 महीने में 26 किलो वजन कम किया है. उनकी हालिया तस्वीरें इस बात का सबूत हैं.

बता दें कि फिल्म के इस पोस्टर में एक्टर पहले से थोड़े दुबले-पतले नजर आ रहे हैं. उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन दर्शाता है कि वो अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं. 

Maharaja में खास है Junaid का रोल 

आमिर खान के बेटे जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की फिल्म महाराज से डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया. पोस्टर में जयदीप अहलावत और जुनैद खान नजर आए. अपनी पहली फिल्म महाराज में जुनैद ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. महाराज 1862 के महाराजा मानहानि मामले पर आधारित है.


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में इस साल धमाका करेंगे ये 3 स्टार किड्स, किस्मत से मिली ऐसी फिल्में


30 साल के जुनैद खान ने फिल्मों में एंट्री से पहले कई सालों तक थिएटर में काम किया है. वहीं जुनैद फिल्म प्रीतम प्यारे से बतौर निर्माता डेब्यू करेंगे, जिसमें आमिर का एक कैमियो है. इसके अलावा वो साई पल्लवी के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement