Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha: कल तक फिल्म को किया जा रहा था बॉयकॉट, आज क्यों धड़ाधड़ बिक रहे हैं टिकट?

Laal Singh Chaddha के रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं पर ये फिल्म जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोर रही है. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तबसे इस Boycott करने की मांग चल रही है. हालांकि एडवांस बुकिंग के आंकड़े कुछ और ही बता रहे हैं. फिल्म करोड़ों रुपये की कमाई कर चुकी पर इसके पीछे एक राज छिपा है. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Latest News
Laal Singh Chaddha: कल तक फिल्म को किया जा रहा था बॉयकॉट, आज क्यों धड़ाधड़ बिक रहे हैं टिकट?

Aamir Khan and Kareena Kapoor : आमिर खान और करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बज है. एक तरफ जहां फिल्म को लोग बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एडवांस बुकिंग के आंकड़े हैरान कर रहे हैं. बॉयकॉट करने के बावजूद फिल्म करोड़ों रुपये की कमाई कर रही है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 1.90 करोड़ की कमाई कर चुकी है और इसके 29,475 टिकट बिक चुके हैं. ये आंकड़े हैरान करने वाले हैं. लोगों को शक है कि जब फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है तो कैसे इसके इतने टिकट बिक रहे हैं. 

इन सभी विवादों के बीच अब खुद को बॉलीवुड के क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को निशाने पर लिया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फिल्म के एक पोस्टर को फर्जी करार दिया है. केआरके ने वीडियो में कहा है कि ये तो सब जानते हैं कि आमिर खान नए-नए शगूफे छोड़ने में मास्टर आदमी हैं. आमिर ने अपनी पीआर टीम के साथ मिलकर एक पोस्टर रिलीज किया है जिसमें लिखा है कि फिल्म के कौन से राइट्स कितने में बिके हैं. आमिर लोगों को बेवफूक बनाकर ये दिखाना चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा चुकी है.

केआरके ने आगे बताया है कि फिल्म के राइट्स को बेच दिया गया है लेकिन ये सिर्फ फर्जीवाड़ा है. केआरके ने ट्वीट कर लिखा-'आमिर खान की फिल्म ने शुरुआती बुकिंग के पहले दिन 1.12 करोड़ रुपये कमाए हैं. हालांकि, कमाल का दावा है कि इसमें से 25 लाख रुपये असली हैं और बाकी फर्जी कॉर्पोरेट बुकिंग हैं. 

ये भी पढ़ें: Aamir Khan ने 8 सालों तक झेला गरीबी का दर्द, स्कूल में ऐसे बेइज्जत करते थे प्रिंसिपल

एक और ट्वीट में केआरके ने खुलासा किया था कि लाल सिंह चड्ढा उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और हरियाणा सहित भारत के कुछ राज्यों में बैन कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें: Aamir Khan की Laal Singh Chaddha ने रिलीज से पहले की धमाकेदार कमाई, Akshay Kumar का हाल किया बेहाल

बता दें कि 180 करोड़ के बजट में बनी 'लाल सिंह चड्‌ढा' को 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी 'लाल सिंह चड्‌ढा' में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement