Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चेन्नई मिचौंग तूफान में 24 घंटे फंसे रहे आमिर खान और विष्णु विशाल, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

चेन्नई में इन दिनों लगातार भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण जगह जगह पानी भर गया है और एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर विष्णु विशाल(Vishnu Vishal) भी इसमें फंस गए थे, जिसके बाद दोनों को बचा लिया गया है.

Latest News
चेन्नई मिचौंग तूफान में 24 घंटे फंसे रहे आमिर खान और विष्णु विशाल, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

Aamir Khan Vishnu Vishal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई में इन दिनों लगातार भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण जगह जगह पानी भर गया है और आम लोगों के लिए वहां से निकल पाना मुश्किल हो रहा है. इसके साथ ही सड़कों पर ही नहीं लोगों के घरों में भी पानी भर गया है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर विष्णु विशाल(Vishnu Vishal) भी इस पानी में फंस गए हैं. जिसके बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. 

दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट विरल बियानी के द्वारा आमिर खान और विष्णु विशाल की तस्वीरें शेयर की गई हैं और उन्होंने जानकारी दी है कि दोनों ही एक्टर्स को रेस्क्यू कर लिया गया है. दोनों कलाकार बीते 24 घंटों से चेन्नई रेन साइक्लोन मिचौंग में फंसे हुए थे. जिसके कारण दोनों काफी परेशान थे. वहीं, इस दौरान तस्वीरें सामने आई हैं कि आमिर खान को फायर और रेस्क्यू टीम की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस दौरान इन तस्वीरों में एक्टर के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं. साथ ही आमिर खान इस दौरान मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर? वायरल हो रही Photos देखकर परेशान हुए फैंस

मां के चलते लंबे वक्त से चेन्नई में थे आमिर खान

वहीं, इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस ने भी आमिर खान के सलामत होने पर खुशी जताई है. वहीं, आपको बता दें कि आमिर खान बीते कई महीनों से चेन्नई में थे. वे अपनी मां जीनत हुसैन के इलाज के लिए चेन्नई में रह रहे थे. हालांकि इस बीच लगातार बारिश के कारण साइक्लोन मिचौंग की वजह से जगह-जगह पर लोग फंस गए थे. वहीं, फायर और रेस्क्यू टीम लगातार लोगों की मदद कर रही है और उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंच रही है. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने 22 साल पहले किया था Bollywood की सबसे बड़ी कमी का खुलासा, बोले 'बेइज्जती महसूस होती है'

जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर

काम को लेकर बात की जाए तो आमिर खान इस साल किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. हालांकि वो अगले साल फिल्म सितारे जमीन पर लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म उनकी तारे जमीन से मिलती झुलती है. उन्होंने फिल्म को लेकर बताया था कि इसमें कई बच्चों की कहानी को एक साथ दिखाया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement