Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha को मिली Oscars से तारीफ, अकैडमी अवॉर्ड्स ने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया वीडियो

Laal Singh Chaddha को लेकर विवाद खत्म नहीं हो रहे हैं पर इसी बीच फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म को Oscars का सपोर्ट मिला है. अकैडमी अवॉर्ड्स ने ऑफिशियल पेज एक खास वीडियो शेयर किया है.

Latest News
Laal Singh Chaddha को मिली Oscars से तारीफ, अकैडमी अवॉर्ड्स ने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया वीडियो

Laal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज हो गई है. हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहे है. यही नहीं रिलीज होने से पहले से ही फिल्म एक के बाद एक कई विवादों में फंस चुकी है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग इसे बॉयकॉट करने की मांग करते दिखाई दिए थे. रिलीज के बाद भी ये विरोध जारी है पर इसी बीच आमिर और फिल्म के मेकर्स के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी अडैप्टेशन है. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था लोग आमिर को काफी ट्रोल कर रहे थे. फिल्म रिलीज होने के बाद भी विवादों में फंसती जा रही है पर इसी बीच ऑस्कर्स के ऑफिशल हैंडल ने इस फिल्मों को सपोर्ट किया है. अकैडमी अवॉर्ड्स ने एक क्लिप शेयर कर ‘फॉरेस्ट गंप’ के इंडियन अडैप्टेशन के बारे में बताया है.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: Aamir Khan पर लगा Indian Army का अपमान करने का आरोप, शिकायत दर्ज

द अकैडेमी के सोशल मीडिया हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऑरिजनल फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' और हिंदी अडैप्टेशन 'लाल सिंह चड्ढा' के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, 'रॉबर्ट जेमेकिस और एरिक रोथ की लिखी कहानी जिसमें एक आदमी अपनी उदारता से दुनिया जीत लेता है, इसका अद्वैत चंदन और अतुल कुलकर्णी ने इंडियन अडैप्टेशन 'लाल सिंह चड्ढा' बनाई है. फिल्म में टाइटल रोल में आमिर खान है जिसे 'फॉरेस्ट गंप' में टॉम हैंक्स ने मशहूर बनाया था.'

ये भी पढ़ें: Box office collection Day 2: ऐसा रहा Laal Singh Chaddha और Rakshabandhan का हाल, कौन रहा किससे आगे

पोस्ट पर आगे लिखा, '1994 में ‘फॉरेस्ट गंप’ को 13 ऑस्कर नॉमिनेशन मिले थे. बेस्ट एक्टर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट फिल्म एडिटिंग, बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स समेत 6 अवॉर्ड जीतने में कामयाब रही थी.'

इस वीडियो में दिख रहा है कि आमिर खान और करीना कपूर खान ने ‘फॉरेस्ट गंप’ के कई सीन को अपनी फिल्म में रिक्रिएट किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement