Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'संस्कार दिखते हैं', Aaradhya Bachchan ने छुए Shiva Rajkumar के पैर, देख मां Aishwarya ने यूं किया रिएक्ट

Aaradhya Bachchan ने एक अवॉर्ड फंक्शन में कन्नड़ एक्टर Shiva Rajkumar के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया है जिसका क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'संस्कार दिखते हैं', Aaradhya Bachchan ने छुए Shiva Rajkumar के पैर, देख मां Aishwarya ने यूं किया रिएक्ट

Aaradhya Bachchan latest video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. मां-बेटी की इस जोड़ी के लाखों लोग फैन हैं और उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. इन सभी के बीच आराध्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सुपरस्टार शिव राजकुमार (Shiva Rajkumar) के पैर छूते नजर आईं. वहीं पास खड़ी मां ऐश्वर्या का भी रिएक्शन भी काफी अच्छा है. ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है और लोग आराध्या के संस्कारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हाल ही में SIIMA 2024 में ऐश्वर्या राय को पोन्नियिन सेलवन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. स्टेज से उतर कर आते समय ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या बच्चन को एक्टर शिव से मिलवाया. आराध्या ने उनका अभिवादन किया, हाथ जोड़े और उनके पैर छुए. इस दौरान ऐश्वर्या काफी खुश नजर आईं. ये वीडियो देख फैंस जमकर आराध्या के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के शुरू में अवॉर्ड लेकर आईं मां के लिए आराध्या को काफी खुश होते भी देखा गया. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या की अच्छी परवरिश की तारीफ. एक फैन ने कमेंट किया 'उसने बड़ों का सम्मान करते हुए सही बातें सीखी हैं.' दूसरे ने लिखा 'ये संस्कार बच्चन परिवार से ही मिले हैं'. एक और ने लिख 'पैर छूने का संस्कार.'


ये भी पढ़ें: Aishwarya Rai या Priyanka Chopra नहीं ये हसीना है बॉलीवुड में सबसे रईस, है 4600 करोड़ संपत्ति की मालकिन


बता दें कि बीते काफी वक्त से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. लंबे समय से चर्चा है उनकी उनकी शादी में सबकुछ ठीक नहीं है. लगातार सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने और तलाक की खबरें काफी तेजी से फैल रही हैं. हालांकि आराध्या अपनी मां के साथ ही लगातार स्पॉट हो रही हैं.

बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर भी ऐश्वर्या राय अलग और पूरा बच्चन परिवार अलग पहुंचा था. ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी दिखीं. फिलहाल कपल ने अलग होने की खबर को लेकर चुप्पी साधी हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement