Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aarya 3 Review: पति खोया, अब Sushmita Sen का दुश्मन बना सौतेला भाई, देखने से पहले जानें खास बातें

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आर्या 3(Aarya 3) आज से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Latest News
Aarya 3 Review: पति खोया, अब Sushmita Sen का दुश्मन बना सौतेला भाई, देखने से पहले जानें खास बातें

Aarya 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आर्या 3(Aarya 3) आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज का फैंस को काफी लंबे वक्त से इंतजार था. इस शो का निर्देशन राम माधवानी ने किया है. शो में एक्ट्रेस एक गैंगस्टर के रोल में नजर आई हैं. उन्होंने अपने इस रोल और गैंगस्टर अवतार से सभी को चौंका दिया था. वहीं, इसका तीसरा सीजन जैसा कि रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही ये चर्चा में बना हुआ है. तो चलिए जानते हैं आर्या के सीजन 3 के बारे में.

सुष्मिता सेन की ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दो पार्ट में रिलीज की जाएगी. जैसा कि इसका पार्ट 1 आज रिलीज हो गया है, लेकिन इसके दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ेगा. वहीं, जैसा कि सीजन 2 में दिखाया गया था कि सुष्मिता सेन यानी की आर्या सरीन अपने परिवार और बच्चों को बचाने के लिए गैंगस्टर की राह चुन लेती है. 

ये भी पढ़ें-Sushmita Sen को 'Aarya 3' की शूटिंग को दौरान आया था हार्ट अटैक, को-स्टार बोले 'हमें पता तक नहीं चला'

दमदार अंदाज में दिखीं सुष्मिता सेन

वहीं आर्या, सीजन 3 की शुरुआत में अपने पिता और भाई के बाद गैंगस्टर की राह पर चलती है. इस शो की शुरुआत आर्या के पिता तेज के फेवरेट गाने बड़े अच्छे लगते हैं से होती है. सीजन 3 में आर्या काफी दमदार और अलग अंदाज में नजर आई हैं. इस दौरान वह सिगार पीते हुए, तलवार बाजी करते हुए दिखाई दी हैं. 

ये भी पढ़ें- नवरात्रि के खास मौके पर बेटियों संग दुर्गा पंडाल पहुंची Susmita Sen, किया धुनुची डांस, Video

कुछ ऐसी होगी सीजन 3 की कहानी

सुष्मिता पहले दो सीजन की डरी हुई मां के रोल में दिखी हैं, तो वहीं, तीसरे सीजन में में दहाड़ने वाली शेरनी में बदल जाती है.  फिर भी वह अपने प्रदर्शन को उस अधिकार के साथ जोड़कर रखती है, जो उसे अपने परिवार और बच्चों से जोड़े रहता है. वहीं जैसा कि दूसरे सीजन में आर्या ने जिस पहले इंसान को गोलियों से जान से मारा था, वो आर्या का बायोलॉजिकल पिता होता है और उसका बेटा यानी की सूरज आर्या से बदला लेने के लिए भारत लौटता है. इस रोल में इंद्रनील नजर आए हैं, जो उनके लिए इस सीजन में मुसीबत बने हैं.

दर्शकों ने यूं किया आर्या 3 को लेकर रिएक्ट

शो रिलीज के बाद लोग इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं. सुष्मिता सेन की इस सीरीज को लेकर एक यूजर ने लिखा- फर्स्ट डे, फर्स्ट शो, फर्स्ट लेडी क्रश, शेरनी इज बैक. वहीं, अन्य ने लिखा- आर्या 3 यह धीमी शुरुआत है, और जब यह स्पीड पकड़ने वाला होता है, तो आपको एहसास होता है कि आपने 4 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. कहानी की शुरुआत खूबसूरती का अभाव है और कहानी कमजोर पड़ने लगी है. 

कुछ ऐसी थी आर्या के पहले दो सीजन की कहानी

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने एक लंबे वक्त के बाद आर्या(2020) से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की थी. इस सीरीज के दोनों पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आए थे. सीरीज के पहले सीजन में आर्या सरीन के पति का मर्डर होता है. जिसके बाद कुछ लोग उसे ड्रग्स के बैग के लिए परेशान करते हैं. आखिर में वो उन्हें वो बैग दे देती है. वहीं, दूसरे सीजन में आर्या अपने परिवार को बचाने के लिए गैंगस्टर बनती हैं और इस सीजन में उसे अपने पति के हथियारे के बारे में पता चलता है. वहीं, तीसरे सीजन में सुष्मिता एक शेरनी बनी हुई नजर आती है. इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा के तीसरे सीजन के दूसरे पार्ट का दर्शकों को खूब इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement