Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aashram 4 release से पहले स्टार एक्ट्रेस ने पूल फिर वॉशरूम में खींची हॉट तस्वीरें, क्या आपने देखी?

Aashram ती एक्ट्रेस Tridha Choudhary बोल्ड सीन के जरिए तहलका मचा चुकीं. रियल लाइफ में वो बेहद ग्लैमरस हैं, ये उनके Latest पोस्ट से पता चल जाता है.

Latest News
Aashram 4 release से पहले स्टार एक्ट्रेस ने पूल फिर वॉशरूम में खींची हॉट तस्वीरें, क्या आपने देखी?

Aashram 3 फेम Tridha Choudhury

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Aashram 4: एमएक्स प्लेयर (MX Player) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram web series) ने तहलका मचा रखा है. क्राइम और सस्पेंस से भरी इस सीरीज में बोल्डनेस का भी तड़का लगाया गया है. सीरीज से जुड़ी एक्ट्रेसेस ने एक से बढ़कर एक हॉट और सिजलिंग सीन्स दिए हैं. इसी के चलते ये सीरीज काफी हिट साबित हुई. इसके तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और हर सीजन में एक एक्ट्रेस की अदाओं ने लोगों को दीवाना बना लिया था. हम बात करे रहे हैं बबीता (Babita in Aashram) किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) की. हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकिनी में फोटो पोस्ट की है जिसे देख फैंस घायल हो गए हैं.  

'आश्रम' सीरीज में बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग के साथ एक्ट्रेस की त्रिधा चौधरी की बोल्ड और हॉट अदाओं ने लोगों को दीवाना कर दिया था. उन्होंने अपने सिजलिंग सीन से आग लगा दी थी. बॉबी और उनके इंटिमेट सीन्स की खूब चर्चाएं रही थीं. बोल्ड कैरेक्टर प्ले करने के साथ ही त्रिधा असल जिंदगी में भी काफी हॉट और बोल्ड हैं.

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने सिजलिंग अवतार से यूजर्स का हाल बेहाल करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों अपने दिल हार बैठे हैं. त्रिधा ने ब्लैक बिकनी पहनकर योगा करने से लेकर स्विमिंग और मिरर के सामने बाथरूम में सेल्फी भी ली है. त्रिधा का ये बिकनी अवतार काफी सिजलिंग है. 

ये भी पढ़ें: Aashram में बोल्ड सीन दे चुकीं इस एक्ट्रेस ने फिर मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

त्रिधा चौधरी अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वो अपनी इंस्टा रील (Tridha Choudhury Insta Reel) में भी सेक्सी अवतार फ्लॉन्ट करती दिख जाती हैं और उनके बोल्ड फोटोशूट भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. त्रिधा का हर अंदाज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होता रहता है.

ये भी पढ़ें: Ashram 3 से लेकर The Broken News तक, OTT पर धमाल मचारही हैं ये Web Series

Aashram में बोल्ड सीन्स को लेकर हैं फेमस

प्रकाश झा की मशहूर वेब सीरीज आश्रम में त्रिधा चौधरी ने बोल्ड सीन्स दिए थे. सीरीज से जुड़ी एक बात सामने आई थी. दरअसल बॉबी देओल के साथ सीन्स फिल्माने के दौरान एक्ट्रेस को इस बात का डर था कि कहीं इंटीमेट सीन को गलत तरह से एडिट कर इसे वायरल न कर दिए जाए. बोल्ड सीन्स फिल्माने के दौरान एक्ट्रेस ने तकिया इस्तेमाल किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement