Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय क्रिकेटर Mohammad Shami पर आया बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का दिल, लेकिन शादी के लिए रखी अंग्रेजी सीखने की शर्त

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) इन दिनों वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया है.

Latest News
भारतीय क्रिकेटर Mohammad Shami पर आया बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का दिल, लेकिन शादी के लिए रखी अंग्रेजी सीखने की शर्त

Mohammad Shami 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में इन दिनों लोगों के बीच वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) का दीवानगी देखने को मिल रही है. क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप में अपनी अपनी टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, भारतीय टीम इस दौरान वर्ल्ड कप में अच्छा परफॉर्म कर रही है और भारतीय फैंस भी इसको लेकर काफी खुश हैं. साथ ही इंडियन क्रिकेटर्स की भी जमकर तारीफ हो रही है. इस बीच भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) भी वर्ल्ड कप में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और 2023 के विश्व कप में सफल गेंदबाज रहे हैं. उन्होंने टूर्नामेंट में सिर्फ चार मैचों में 16 विकेट ले लिए हैं. क्रिकेटर की इस बेहतरीन परफॉर्मेंस पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस फिदा हो गई हैं और उन्होंने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष की. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर शमी को लेकर पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं. एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसपर जबरदस्त कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-रणवीर सिंह की Don 3 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन

पोस्ट पर लोगों ने किए कमेंट

एक यूजर ने लिखा- बहन भारतीय भाषा हिंदी है तो हिंदी में ही स्वीकार कर लो. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- पायल घोष भारत में इंग्लिश की क्या जरूरत, हिंदी अच्छी है, हम इंग्लैंड या यूएस में कहा रह रहे है, मुझे लगता है इतनी प्रायोरिटी नहीं देनी चाहिए इंग्लिश को. हमारी मातृभाषा अच्छी है. इन सभी के बीच कुछ लोग पायल घोष के बीते दिनों एक ट्वीट को लेकर भी सवाल खड़े करते हुए नजर आए हैं, जहां उन्होंने मुस्लिम को जान से मारने और मुस्लिम समुदाय के लोगों को आतंकवादी बताया था. एक यूजर ने लिखा- कभी आपने सभी मुसलमानों को मारने के लिए ट्वीट किया था और उन्हें आतंकवादी बताया था, लेकिन आप मुहम्मद शमी से शादी करना चाहती हैं जो मुस्लिम है ऐसा पाखंड क्यों? उसे क्यों पसंद करें?

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav सांपों की तस्करी विवाद मामले में Avinash Sachdev ने कसा तंज, यूट्यूबर को लेकर कह दी बड़ी बात

कौन है पायल घोष
पायल घोष का जन्म 1992 में कोलकाता में हुआ था और उन्होंने अपनी शिक्षा सेंट पॉल मिशन स्कूल से पूरी की है. उन्होंने स्कॉटिश चर्च कॉलेज से पॉलीटिकल साइंस में डिग्री हासिल की है. घोष कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जैसे 'वर्षाधारे', 'प्रयाणम', 'ऊसरावेल्ली', 'मिस्टर',  रास्कल', और 'पटेल की पंजाबी शादी' सहित अन्य.  वहीं, साल 2020 वह रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी की महिला शाखा की उपाध्यक्ष बनीं.

मोहम्मद शमी की पहली पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की पहली शादी हसीन जहां से हुई थी और उनसे एक बेटी है. क्रिकेटर की पत्नी ने उनपर मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके साथ ही मामला भी दर्ज करवाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement