Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Free Tickets: अब Ranbir Kapoor ने भी 10 हजार टिकट बांटने का किया ऐलान, रिलीज से पहले तगड़ा हाईप

Adipurush को लेकर 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर के बाद अब Ranbir Kapoor ने भी फिल्म के 10 हजार टिकट खरीदने का ऐलान कर दिया है.

Adipurush Free Tickets: अब Ranbir Kapoor ने भी 10 हजार टिकट बांटने का किया ऐलान, रिलीज से पहले तगड़ा हाईप

Ranbir Kapoor To Buy 10 Thousand Adipurush Tickets: रणबीर कपूर खरीदेंगे 10 हजार टिकट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और इस इस फिल्म को लेकर एक अलग ही हाइप क्रिएट हो रहा है. आज ही खबर आई है कि 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल इसकी 10 हजार टिकट्स फ्री (Adipurush Free Tickets) में बांटेंगे. वहीं, अब अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी इस फिल्म के 10 हजार टिकट्स खरीदने का ऐलान कर दिया है. उनके इस फैसले के पीछे की वजह भी सामने आ गई है. यानी अभी तक फिल्म की कुल 20 हजार टिकट्स रिलीज से पहले ही बिक गई हैं.

दरअसल, हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी शेयर की है. इस ट्वीट में लिखा है कि 'रणबीर कपूर, वंचित बच्चों के लिए आदिपुरुष के 10 हजार टिकट्स खरीदेंगे'. रणबीर कपूर अपने इस प्रयास के जरिए उन 10 हजार बच्चों को फ्री में फिल्म दिखाएंगे, जिनके पास फिल्म देखने जाने की सुविधा नहीं है. रणबीर कपूर के इस ऐलान से जाहिर है कि रिलीज से पहले 'आदिपुरुष' के कुल 20 हजार टिकट्स पहले ही बिक गए हैं. अभी तक फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- फ्री में बंटेंगे Adipurush के 10 हजार टिकट, जानें आप कैसे मुफ्त में देख सकते हैं फिल्म

बता दें कि रणबीर से पहले मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने फिल्म 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट्स खरीदने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में ये टिकट्स बांटने का फैसला किया था. माना जा रहा है कि इस हाईप से मेकर्स को बिजनेस में बड़ा फायदा होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Adipurush की 'सीता' को इस शख्स ने मंदिर में कर लिया Kiss, Kriti Sanon के इस वीडियो पर मचा बवाल

'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले मेकर्स ने ऐलान किया था कि थिएटर्स में फिल्म के हर शो पर एक सीट खाली छोड़ी जाएगी. इस बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए फिल्म की टीम ने कहा था कि 'हां पर भी भगवान राम का नाम लिया जाता है, वहां हनुमान जरूर आते हैं और इसी विश्वास के साथ थिएटर में उनके लिए एक सीट छोड़ी जाएगी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement