Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के मेकर्स ने अक्षय तृतीया पर दिखाई भगवान राम की एक और झलक, शेयर किया Prabhas का नया लुक

अक्षय तृतीया के मौके पर Adipurush के मेकर्स ने एक मोशन पोस्ट शेयर किया है. इसमें 5 अलग-अलग भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 'जय श्री राम' के ऑडियो क्लिप के साथ शेयर किया है. आप भी देखें.

Latest News
Adipurush के मेकर्स ने अक्षय तृतीया पर दिखाई भगवान राम की एक और झलक, शेयर किया Prabhas का नया लुक

Prabhas from Adipurush 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के मेकर्स खास मौकों पर फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई डिटेल शेयर करते रहते हैं. आज अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के मौके पर भी उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक मोशन पोस्टर (Adipurush Motion Poster) रिलीज किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.इस पोस्टर में भगवान राम का रोल निभा रहे प्रभास का लुक देखने को मिल रहा है. हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में  'जय श्री राम' के एक शानदार ऑडियो क्लिप के साथ इसे शेयर किया गया है.

अक्षय तृतीया के अवसर पर पैन-इंडिया फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स और प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर जारी किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. भगवान राम के लुक में नजर आ रहे प्रभास, धनुष पर बाण चढ़ाए नजर आ रहे हैं. वीडियो में बैकग्रउंड में  5 भाषाओं में'जय श्री राम' बज रहा है. इसे हिट म्यूजिकल जोड़ी अजय-अतुल ने कंपोज किया है. वहीं इसे  मनोज मुंतशिर ने लिखा है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस शानदार पोस्टर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि ये शक्ति और वीरता  को दर्शाता है, जो भगवान राम का प्रतीक है. पोस्ट शेयर करते हुए ओम राउत ने कैप्शन में लिखा- जब न जा पाओ सारे धाम तो बस ले लो प्रभु का नाम... जय श्रीराम.

ये भी पढ़ें: Adipurush के नए पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'बिना जनेऊ पहने राम, सीता की मांग में स‍िंदूर नहीं'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनियाभर में रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नण भाषाओं में भी लोग देख सकेंगे. इसमें भगवान राम का रोल प्रभास निभा रहे हैं, माता सीता का किरदार कृति सेनन  निभा रही हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ये भी पढ़ें: Hanuman Jayanti पर सामने आया Adipurush का नया पोस्टर, 'भगवान हनुमान' का लुक हुआ रिवील

हालांकि आदिपुरुष के टीजर से लेकर इसका हर पोस्टर देखने के बाद लोग इसे जमकर ट्रोल करते हैं पर फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में अब ट्रेलर का भी इंतजार हो रहा है. 500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है ये तो इसके रिलीज होने के बात पता चलेगा पर उससे पहले फिल्म लगातार सुर्खियां जरूर बटोर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement