Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के राम को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता कोई फर्क, फिल्म के रिलीज होते ही विदेश रवाना हुए Prabhas?

Adipurush ने रिलीज होने के बाद जमकर सुर्खियां बटोरीं. फिल्म को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर Prabhas विदेश छुट्टी मनाने चले गए हैं.

Adipurush के राम को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता कोई फर्क, फिल्म के रिलीज होते ही विदे�श रवाना हुए Prabhas?

Adipurush-Prabhas : आदिपुरुष-प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ी हुई है. किसी को फिल्म अच्छी लगी तो कई लोग फिल्म से नाराज दिखे. डायरेक्टर ओम राउत (OM Raut) से लेकर फिल्म के लीड स्टार और डायलॉग राइटर को लोग काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि आदिपुरुष में राम का रोल निभाने वाले एक्टर प्रभास फिल्म के रिलीज होने के बाद और तमाम ट्रोलिंग के बीच विदेश रवाना हो गए हैं. 

Etimes की खबर के मुताबिक, प्रभास छुट्टी मनाने के लिए अमेरिका चले गए हैं. एक हफ्ते तक वो वहां चिल करेंगे. वहीं खबरें ये भी हैं कि भारत लौटने के बाद वो अपनी अगली फिल्म प्रशांत नील की सालार के लिए काम शुरू कर देंगे. कहा जा रहा है कि वो इसकी डबिंग शुरू करेंगे. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया 'प्रभास एक हफ्ते की छुट्टी पर हैं और अगले हफ्ते भारत लौटेंगे.'

रिलीज होते ही फिल्म सोशल मीडिया पर मीम मटेरियल बन गई है. लोग इस फिल्म की कहानी से लेकर किरदारों पर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इसके साथ ही भगवान राम, माता जानकी और हनुमान के किरदार को लेकर भी लोगों ने निराशा व्यक्त की हैं. फिल्म को अपने कार्टूनिस्ट वीएफएक्स और मनोज मुंतशिर के डॉयलॉग के लिए खरी खोटी सुनने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें: Adipurush के मेकर्स ने निगेटिव ट्वीट डिलिट करने के लिए लोगों को दिए पैसे? सोशल मीडिया पर सामने आया सच

दो दिनों में किया करोड़ों का कलेक्शन 

आलोचनाओं के बावजूद आदिपुरुष का फर्स्ट डे कलेक्शन काफी अच्छा रहा. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. इसने शाहरुख खान की पठान के पहले दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है, जो इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी.

Sacnilk की मानें तो विदेशी बॉक्स ऑफिस पर, फिल्म ने पहले दिन लगभग 25 करोड़ रुपये कमाए थे जिससे इसका कुल 126 करोड़ हो गया, जो बॉलीवुड के लिए सबसे ज्यादा है. वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 65 करोड़ कमाए हैं. दो ही दिन में इसने 150 करोड़ की कमाई कर ली है.  

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को पसंद नहीं आई Adipurush? बिना नाम लिए कुछ यूं साधा निशाना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement